मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Meerut। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित एक पॉश कॉलोनी में पिछले एक हफ्ते से क्षेत्रवासियों के मोबाइल पर वायरल हो रहे दो अश्लील वीडियो को लेकर मंगलवार को कालोनी के लोगों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर कॉलोनी में रहने वाले दसवीं के एक छात्र को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ आईटी एक्ट में कार्रवाई की।

गैंगरेप का वीडियो

दरअसल, मामला बिजली बंबा बाईपास स्थित सुपरटेक ग्रीन विलेज कॉलोनी का है। लगभग सात दिन पहले कॉलोनी के रहने वाले कुछ लोगों के मोबाइल पर दो अश्लील वीडियो वायरल हुए। दोनों वीडियो में लगभग 10 युवक एक किशोरी के साथ दुष्कर्म कर रहे थे। इनमें एक किशोर कॉलोनी के ही एच ब्लॉक का रहने वाला है। लोगों ने किशोर के घर पर हंगामा कर दिया। किशोर ने बताया कि यह वीडियो कुछ दिन पहले एच ब्लॉक में रहने वाले सचिन के फ्लैट पर बनाए गए थे। सचिन नìसग होम में मेडिकल उपकरण की सेल-पर्चेज का काम करता है।

फरार हो गई किशोरी

वीडियो में दिख रही किशोरी कोलकाता की बताई जा रही है, जो पिछले आठ महीने से सचिन के साथ रह रही थी। किशोर का कहना है कि उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर आरोपियों ने उसे बेहोश कर दिया था। लोगों ने सचिन के घर पर हंगामा किया तो वह किशोरी को कार में बैठाकर फरार हो गया। मंगलवार को पुलिस ने वीडियो में दिख रहे कॉलोनी निवासी किशोर को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी ने बताया आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। चूंकि पीडि़ता की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है, इसलिए घटना को गैंगरेप नहीं कहा जा सकता।