-परिजनों ने स्कूल में जाकर किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

-पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों में हुआ समझौता

Meerut : ब्रह्मापुरी थानाक्षेत्र स्थित मेरठ सिटी पब्लिक स्कूल में सातवीं के छात्र को अध्यापिका द्वारा लाल मिर्च खिलाने पर हंगामा खड़ा हो गया। छात्र के परिजनों ने सोमवार को मौके पर जाकर स्कूल स्टाफ और अध्यापिका से गाली गलौच कर भुगतने की धमकी दी। पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद हंगामा शांत हुआ।

जबरन खिलाई मिर्च

ब्रह्मापुरी के इंद्रानगर निवासी हर्षित गुप्ता शिवशक्ति नगर में मेरठ सिटी पब्लिक स्कूल में सातवीं का छात्र है। आरोप है कि दो दिन पूर्व हर्षित गुप्ता को स्कूल की एक अध्यापिका ने पिटाई कर उसके मुंह में जबरन पिसी हुई लाल मिर्च डाल दी। बच्चा रोता हुआ अपने घर गया, जिसके बाद परिजनों ने बच्चे का उपचार कराया। सोमवार माधवपुरम् निवासी दीपक शर्मा अपने साथ बच्चे के परिजनों को लेकर गया और स्कूल में जाकर हंगामा काटा। दीपक शर्मा और उसके साथ गए युवकों ने स्कूल स्टाफ समेत अध्यापिकाओं से गाली-गलौज की और मिर्च खिलाने की बात पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस बीच स्कूल मैनेजर राहुल केसरवानी ने युवकों को बाहर निकाल दिया।

पहुंची पुलिस, समझौता हुआ

सूचना पर एसओ ब्रह्मापुरी यादराम यादव मौके पर पहुंचे और हंगामा शांत कराया। बच्चे के परिजनों की आरोपी अध्यापिका और बच्चे से मुलाकात कराई गई, जिसके बाद पूरा प्रकरण समझ में आया। प्रकरण के संबंध में स्कूल के मैनेजर केसरवानी का कहना है कि कि बच्चा हर्षित गुप्ता साथी छात्रों और अध्यापिका को भी गाली देता है। बच्चों को पीटता है। बच्चा शैतान होने के कारण अध्यापिका ने उसे डराने और सुधारने की सोच से कहा था कि गाली दी तो मुंह में मिर्च डाल दी जाएगी, मिर्च क्यों देते।

परिजनों द्वारा स्कूल में हंगामे की जानकारी मिली थी। दोनों पक्षों को बैठकर समझौता करा दिया गया है। बच्चे को स्कूल में लाल मिर्च खिलाने का आरोप लगाया गया था।

-यादराम सिंह यादव, एसओ, थाना ब्रह्मापुरी