छुट्टी के चलते नहीं आई एफएसएल टीम, दो दिन बाद अफजाल के घर से बरामद वाहनों की जांच करेगी टीम

Meerut। पटेल नगर में अफजाल कबाड़ी के यहां पकड़ी गई कार और बंपर की जांच के लिए एफएसएल टीम शुक्रवार को मेरठ नहीं आ सकी। हालांकि अब सोमवार को फॉरेसिंक साइंस लैब (एफएसएल) टीम आकर वाहनों की जांच करेगी। जिसके बाद जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी, अन्यथा वाहनों को संबंधित की सुपुर्दगी में दे दिया जाएगा।

ये है मामला

बुधवार देर रात एएसपी कैंट डॉ। ईरज रजा और सदर बाजार पुलिस ने मिलकर पटेल नगर स्थित अफजाल कबाड़ी के घर छापा मारा था। यहां से पुलिस को छह वाहन समेत कुछ कारों के बोनट और बंपर भी बरामद हुए थे। इस दौरान अफजाल तो नहीं मिला था लेकिन उसके पिता हाजी इकबाल मिले थे, जिन्होंने सभी वाहनों को अपना बताया था। हालांकि किसी वाहन के कागजात वह नहीं दिखा सके थे। जिसके बाद पुलिस सभी वाहनों को लेकर थाने पहुंची थी। इसके लिए फोन पर और पत्र लिखकर एफएसएल टीम से वाहनों की जांच के लिए आग्रह किया गया था। दिनभर शुक्रवार दिनभर एएसपी और सदर बाजार पुलिस एफएसएल टीम का इंतजार करती रही। मगर देर शाम टीम ने सोमवार को आकर जांच करने की बात कही है।

कबाड़ी के घर से कुछ वाहन समेत कारों के बोनट और बंपर बरामद हुए थे। जिनकी जांच के लिए एफएसएल टीम से आकर जांच करने का आग्रह किया गया था, मगर छुट्टी होने की वजह से टीम नहीं आई। टीम ने सोमवार को मेरठ आकर जांच करने की बात कही है।

डॉ। ईरज रजा, एएसपी कैंट