जनता दरबार में उठी टै्रफिक प्वाइंट बनाने की मांग

रेंटल टैक्स हटाने की भी कर ली है जनता ने मांग

उपाध्यक्ष व सदस्यों ने कहा करेंगें इसका सॉल्युशन

Meerut। कैंट बोर्ड में सोमवार को सदस्यों व उपाध्यक्ष बीना वाधवा के कार्यकाल में पहला जनता दरबार लगाया गया, जिसमें पहले दिन दोपहर 12 से एक बजे तक 15 समस्याओं को सुना गया। इसमें सबसे मुख्य समस्या की बात करें तो वो लालकुर्ती में टै्रफिक प्वाइंट बनाने की मांग व रेंटल टैक्स हटाने की मांग उठी है। इसमें उपाध्यक्ष व सदस्यों इस मुद्दे को रखकर जल्द ही सॉल्युशन करवाने का आश्वासन दिया है। इसके अलावा भी कई मुद्दों को लेकर जनता दरबार में लोग बोर्ड पहुंचे जिनकी समस्याएं सुनी गई व समाधान का आश्वासन भी दिया गया।

हफ्तेभर रहेगा दरबार

दरबार में हनुमान चौक स्थित रोड़ी बजर दुकान वाले दुकानदार रफीक ने बताया कि रेवन्यू विभाग द्वारा परेशान कर दुकान खाली करने के लिए मजबूर रखा जा रहा है। वहीं लालकुर्ती के पवन ने थाने के सामने टै्रफिक प्वाइंट बनाकर सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं से बचाव कराने का भी मुद्दा रखा। इसके अलावा किसी ने अपने यहां पानी की समस्या की बात रखी। मौके पर उपाध्यक्ष बीना वाधवा व सदस्यों ने उनकी सभी समस्याओं को सुनकर जल्द ही आगे रखने व उनका हल करने का आश्वासन दिया है।

रोज लगेगा जनता दरबार

उपाध्यक्ष बीना वाधवा ने बताया कि अभी फिलहाल हफ्ताभर तक ये जनता दरबार रोज लगेगा। इसके बाद सोमवार, बुधवार व शनिवार को दोपहर 12 से एक बजे तक लगाया जाएगा। मौके पर सदस्यों ने रिनी जैन, नीरज राठौर, अनिल जैन, कार्यालय हरमन सिटी को बुलाया गया।

सदस्यों ने रखी अपनी बात

कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष के चुनाव में व्हिप उल्लंघन के मामले में जांच समिति ने सोमवार को बाकी चार सदस्यों को बुलाया। क्षेत्रीय कार्यालय पर चारों सदस्यों ने पहुंचकर अपने वक्तव्य रखे, जिनको नोट किया गया। समिति के अध्यक्ष सुरेश रितुराज जैन ने बताया कि सभी सदस्य समय से पहुंच गए थे। सभी के वक्तव्य नोट किए गए। अब रिपोर्ट तैयार होगी। बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट भेजी जाएगी बाकी फैसला प्रदेश अध्यक्ष के स्तर पर ही लिया जाएगा।