बुधवार सुबह हुई बारिश से शहर के कई इलाकों में जलभराव

बारिश के कारण कई इलाकों में बिजली गुल, सर्दी से मिली राहत

Meerut। बुधवार को भी मौसम का बदलाव देखने को मिला। सुबह बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया। बीते मंगलवार देर रात आकाश में बादल उमड़ आए और बुधवार बारिश शुरू हो गई। हालांकि, बाद में मौसम साफ हुआ और सूरज के दर्शन होने पर सर्दी से राहत मिली। बारिश के बाद बुधवार को मौसम साफ हो गया।

बिजली हो गई गुल

बारिश के चलते शहर में बिजली व्यवस्था एक बार फिर धड़ाम हो गई। कई इलाकों में तीन से चार घंटे बिजली गुल रही। सुबह बारिश के दौरान लिसाड़ी गेट, विकासपुरी, टाउन हाल, लेडीज पार्क, सेंट लुक्स, नौचंदी, काजीपुर, मेडिकल, शारदा रोड और हापुड़ रोड आदि बिजलीघरों की बिजली गुल हो गई। लिसाड़ी गेट और विकासपुरी को जाने वाली 33 केवी लाइन में ट्रि¨पग के चलते बिजली लगभग ढाई घंटे गुल रही। वहीं शारदा रोड और हापुड़ रोड बाइपास बिजलीघर की बिजली भी लोकल फाल्ट के चलते गुल रही। सुबह नौ बजे से दोपहर 12.30 बजे तक हापुड़ रोड बाइपास से जुड़े मोहल्लों में बिजली नहीं रही।

कई जगह जलभराव

बारिश ने एक बार फिर जलनिकासी के इंतजामों की पोल खोल दी। एक ओर बागपत रोड से जुड़े मोहल्लों व बाजारों में सड़कें लबालब हो गईं तो दूसरी तरफ सूरजकुंड रोड समेत कई सड़कों पर कीचड़ हो गया। जिससे लोग दिनभर परेशान रहे। बागपत रोड पर मलियाना फ्लाई ओवर के समीप किशनपुरा बाजार में घुटनों तक सड़क पर पानी भर गया। जलनिकासी की व्यवस्था न होने के कारण यह स्थिति बनी। बागपत रोड से जुड़ी मंदिर वाली गली, चंद्रलोक कालोनी, शेखपुरा, पुष्प विहार, दिनेश विहार, कमला नगर, ट्रांसपोर्ट नगर थाने के सामने सड़क पर पानी भर गया।

बढ़ गई मुसीबतें

उधर शहर में सूरजकुंड रोड में नाला निर्माण व सीवर लाइन के काम के चलते सड़क पर कीचड़ हो गया। इससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। यही स्थिति खैरनगर से बुढ़ाना गेट और इंदिरा चौक तक बनी रही। जाटव गेट रोड और हापुड़ रोड पर कीचड़ व गंदगी ने लोगों को परेशान किया।