कोविड प्रोटोकॉल के साथ खुला शॉप्रिक्स स्थित वेव सिनेमा

आज से 50 फीसदी सीटिंग अरेंजमेंट के साथ खुल जाएगा आईनॉक्स

मास्क के बिना एंट्री नहीं, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सेनेटाइजेशन का भी रखा जा रहा ख्याल

Meerut। कोरोना की रफ्तार कम होने के बाद अनलॉक के साथ ही शासन की ओर सिनेमा हाल और मल्टी प्लेक्स को खोलने की इजाजत मिल गई थी। मगर नई मूवी रिलीज न होने के चलते शहर के मल्टीप्लेक्स ने ओपनिंग से दूरी बनाए रखी। हालांकि बॉलीवुड मूवी मोर्टल कॉम्बेट के शॉप्रिक्स मॉल में वेव सिनेमा के पर्दे लोगों के लिए उठ गए। वहीं पीवीएस मॉल में आईनॉक्स आज से खुलेगा।

नहीं जुटी भीड़

पहले दिन शॉप्रिक्स के वेव सिनेमा में बहुत कम संख्या में लोग पहुंचे। जिसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि कोरोना संक्रमण का डर लोगों में बना हुआ है। वहीं मल्टीप्लेक्स सिनेमा में सोशल डिस्टेंसिंग व सेनेटाइजेशन का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। साथ ही सीटिंग क्षमता के हिसाब से 50 फीसदी के सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठकर मूवी देखने का इंतजाम किया गया है। जबकि पीवीएस मॉल में आईनॉक्स प्रबंधन के मुताबिक कोविड प्रोटकॉल के तहत मल्टीप्लेक्स आज से खुलेगा। पीवीएस मॉल में आईनॉक्स प्रबंधन के मुताबिक मल्टीप्लेक्स आज यानी मंगलवार से कोविड प्रोटोकॉल के तहत लोगों के खोला जाएगा।

मैं दो साल बाद वेव में अपने दोस्त के साथ मोर्टल कॉम्बेट देखने आया हूं। यहां कुछ भी पहले जैसा नहीं रहा है। न तो लोग हैं और न ही मूवी क्रेज।

मोंटी

कोरोना का दौर चल रहा है इसलिए कम लोग ही मूवी देखने के लिए आए हैं। एंट्री पर मास्क की चेकिंग के साथ ही सेनेटाइजेशन भी किया जा रहा है।

गोलू

हमने पचास प्रतिशत सीटिंग अरेंजमेंट किया है। हर एक का सेनेटाजेशन किया जा रहा है। बिना मास्क के किसी की भी एंट्री नहीं है। आज खुला है तो अब धीरे-धीरे दर्शकों की संख्या भी बढ़ेगी।

संजीव, मैनेजर, वेब सिनेमा मॉल

कोविड प्रोटोकॉल के साथ आज से आईनॉक्स दर्शकों के लिए खोल दिया जाएगा। क्षमता के मुताबिक सोशल डिस्टेंसिंग के साथ 50 फीसदी दर्शकों के लिए सीटिंग अरेंजमेंट रहेगा।

मनोज मिश्रा, मैनेजर, आईनॉक्स