-दलित महिला के घर में घुस कर युवकों ने की थी मारपीट

-मामले में कार्रवाई न होने पर क्षुब्ध महिलाओं में आक्रोश

Mawana : मोहल्ला काबलीगेट के दलित महिला के साथ हुई मारपीट मामले को लेकर महिलाओं ने थाने का घेराव किया। थाने में एसओ के न मिलने पर क्षुब्ध महिलाओं उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत की चेतावनी दी। उनका आरोप था कि थाना पुलिस की मिलीभगत के चलते आरोपी खुला घूम रहे हैं।

नहीं मिले एसओ

मोहल्ला काबलीगेट निवासी पीडि़त दलित महिला माया देवी मारपीट के मामले में कार्यवाही न होने पर दर्जन भर महिलाओं ने थाने का घेराव किया। लेकिन एसओ और दरोगा के न मिलने पर महिलाओं ने नाराजगी जाहिर की। एक घंटा इंतजार के बाद भी जब एसओ थाने नहीं पहुंचा तो क्षुब्ध महिलाओं ने पुलिस के प्रति रोष व्यक्त करते हुए उच्च अधिकारियों से मिलकर शिकायत करने की चेतावनी दी।

घर में मारपीट

दो दिन पूर्व थाने के पीछे मोहल्ला काबलीगेट स्थित दलित महिला माया देवी के घर में घुसे युवकों ने उससे मारपीट की थी। आरोपियों ने महिला और उसके परिजनों पर लाठी डंडे बरसाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट में महिला के दो भाई समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया था। इस मामले में हमलावरों के खिलाफ पीडि़त पक्ष द्वारा थाने पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद महिलाएं वापस लौट आई। इस मौके पर राजबीरी, सरोज, क्रांति, जय¨वद्री, मंगती, अतरकली, मोनिका आदि थी।