पीएफ आफिस के सामने खुले ठेके का विरोध कर रहे कालोनीवासी

क्षेत्रवासियों ने भाजपा विधायक डॉ। सोमेंद्र तोमर को दिया ज्ञापन

Meerut। जागृति विहार सेक्टर छह में कर्मचारी भविष्य निधि संगठन कार्यालय के सामने खुले शराब के ठेके का मंगलवार को भी क्षेत्र की महिलाओं व कालोनीवासियों ने कड़ा विरोध किया। ठेका शिफ्ट कराने की मांग को लेकर नारेबाजी कर जमकर हंगामा किया और धरना दिया।

जमकर नारेबाजी

जागृति विहार में लख्मी विहार-कीर्ति पैलेस से कर्मचारी भविष्य निधि संगठन कार्यालय के सामने शिफ्ट किये गए शराब के ठेके के विरोध में मंगलवार को सुबह क्षेत्र की महिलाएं व कालोनी के लोग जागृति विहार संघर्ष समिति के अध्यक्ष दिगंबर सिंह चौहान के नेतृत्व में ठेके पर एकत्र हुए। उन्होंने विरोध में जमकर नारेबाजी करके हंगामा किया। विरोध में धरना देकर बैठ गए। उन्होंने भजन गाकर भी विरोध जताया।

आदेशों का उल्लंघन

हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शराब के ठेके का विरोध कर रहीं महिलाओं व कालोनीवासियों का यह कहना था कि नियमानुसार भी आवासीय प्लाट में अंग्रेजी शराब का ठेका नहीं खोला जा सकता। उसकी अनुमति किस आधार पर दी गई? वहीं, आवासीय क्षेत्र में शराब बिकने की अनुमति देना माननीय सुप्रीम कोर्ट व हाईकोर्ट के आदेशों के साथ प्रदेश सरकार के दिशा-निर्देशों का भी खुला उल्लंघन है। वहीं, धरने के दौरान अपर नगर मजिस्ट्रेट चंद्रेश कुमार सिंह व सीओ संजीव देशवाल ने मौके पर पहुंचकर ज्ञापन लिया।

विधायक ने दिया आश्वासन

इसके बाद सभी भाजपा विधायक डॉ। सोमेंद्र तोमर से मिलने उनके तेजगढ़ी स्थित कार्यालय पर पहुंचे। वहां महिलाओं ने नारेबाजी की। ढोलक बजाकर भजन गाए। भाजपा विधायक डॉ। तोमर ने ज्ञापन लिया तथा आश्वासन दिया कि वह ठेके को शिफ्ट कराने के लिए डीएम से बात करेंगे। इसके बाद भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल के आवास पर पहुंचे। वहां जानकारी मिली की सांसद दिल्ली में है। इस पर सांसद प्रतिनिधि हर्ष गोयल को ज्ञापन देकर लौट गए।