विहिप कार्यकर्ताओं ने दो लोगों को पकड़कर पुलिस को सौंपा

काफी दिनों से थी सूचना, तीन घंटे इंतजार के बाद पकड़े गए

Meerut। विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ताओं ने शनिवार शाम बच्चा पार्क पर गोवंश के अवशेष से लदी गाड़ी को पकड़ लिया। कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक और उसके भाई को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। अवशेष लेकर गाड़ी मुजफ्फरनगर जा रही थी।

बच्चा पार्क पर पकड़ी

कार्यकर्ताओं को सूचना मिली थी कि बच्चा पार्क से गोवंश के अवशेष लदी गाड़ी जाने वाली है। निमेश वशिष्ठ के नेतृत्व में कार्यकर्ता दोपहर करीब तीन बजे बच्चा पार्क पर एकत्र हो गए। तीन घंटे बाद एक गाड़ी आती दिखाई दी, जिसमें गोवंश के अवशेष भरे हुए थे। गाड़ी रोककर कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। चालक अबरार निवासी रशीद नगर लिसाड़ी गेट और उसके भाई बिलाल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

जमकर हुई नारेबाजी

सड़क से लेकर कोतवाली तक कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और सख्त कार्रवाई की मांग की। महानगर प्रचार प्रमुख मधुवन आर्य ने बताया कि पहले भी दो बार सूचना मिली थी, लेकिन गाड़ी को पकड़ नहीं सके। आरोपित अबरार ने राठौर नाम से ट्रांसपोर्ट कंपनी बना रखी है, जो जिले के देहात क्षेत्र से गोवंश के अवशेष मुजफ्फरनगर में सप्लाई करता है। उससे सख्ती से पूछा जाए तो वह गोवंश कटान की जानकारी पुलिस को दे सकता है। सूचना पर भाजपा नेता दीपक शर्मा और अन्य भी पहुंच गए थे। काफी देर तक हंगामा चलता रहा, जिसके चलते बच्चा पार्क पर जाम की स्थिति भी बन गई थी। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि दो लोगों को पकड़ा है। उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।