स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में बन रहा 100 गुणा 500 फीट का पंडाल

72 गुणा 24 फीट का भव्य मंच तैयार होगा

Meerut : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिक विवि में कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने विवि की दौड़ लगानी शुरू कर दी है। 13 दिसंबर को विवि के स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में मुख्यमंत्री की सभा भी होनी है। इसके लिए 72 गुणा 24 फीट का मंच तैयार होगा।

लग रहा है टेंट

जिला प्रशासन ने मुजफ्फरनगर के गांधी टेंट हाउस को सभा के लिए वाटर प्रूफ टेंट लगाने का जिम्मा सौंपा है। टेंट हाउस स्वामी प्रवीण जैन ने बताया कि सभा के लिए पूरा पंडाल 100 गुणा 500 फीट का होगा। पंडाल के अंदर विशाल मंच बनेगा।

अफसरों ने किया निरीक्षण

गुरुवार दोपहर एडीजी राजीव सभरवाल, आईजी प्रवीण कुमार, एसएसपी अजय साहनी, एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव व सीओ दौराला कृषि विवि में सबसे पहले हेलीपैड पर पहुंचे। उन्होंने आसपास की बिल्डिंग और मैदान का निरीक्षण किया। यहां से अधिकारी विवि के मुख्य द्वार पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा के पास पहुंचे। प्रतिमा पर मुख्यमंत्री माल्यार्पण करेंगे। यहां से अधिकारी एनेक्सी-वन परिसर पहुंचे, जहां राज्यपाल भोजन करते हैं। एनेक्सी परिसर में मुख्यमंत्री पौधारोपण भी करेंगे। इसके बाद अधिकारियों ने केंद्रीय पुस्तकाल का निरीक्षण किया और सभा स्थल व तीन दिवसीय कृषि प्रदर्शनी स्थल पर पहुंचकर दिशा-निर्देश दिए।

युद्ध स्तर पर रंगाई-पुताई

विवि परिसर के केंद्रीय पुस्तकालय के अंदर और बाहर रंगाई, पुताई और पौधारोपण का कार्य तेजी से हो रहा है। फिलहाल पुरानी लाइब्रेरी के कंप्यूटर और फर्नीचर को पुस्कालय में शिफ्ट किया गया है। विवि के 12 अधिकारी लाइब्रेरी में काम कर रहे कारीगरों और ठेकेदारों पर नजर बनाए हुए हैं। इसकी रिपोर्ट कुलपति को सौंपी जा रही है।