लिसाड़ी गेट के शाहजहां कालोनी का मामला, किराए पर रहने वाली दो बहनों ने पुलिस को बताया सलीम ने खुद मारी गोली

Meerut। लिसाड़ी गेट थाना एरिया के शाहजहां कालोनी गली नंबर छह में एक युवक के पेट में गोली लगने का मामला सामने आया। घायल को उपचार के लिए निजी हास्पिटल में भर्ती कराया गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी की।

ये है मामला

लिसाड़ी गेट की शाहजहां कालोनी में सलीम उर्फ चिट्टन अपने परिवार के साथ रहता है। सलीम ने दो निकाह कर रखे हैं। शाम को सलीम यह घर पर आया और स्कूटी खड़ी कर दी। जिसके बाद सलीम ने आरोप लगाया कि चार युवक पैदल आए और एक गोली दरवाजे पर मारी जबकि दूसरी गोली पेट पर मारकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उपचार के लिए भर्ती करा दिया। हास्पिटल में सलीम ने पुलिस को बताया कि राजा और ब्रेवो लिसाड़ी गेट के रहने वाले दो युवकों से लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके चलते उन्होंने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर गोली मारी है।

खुद मारी गोली

हास्पिटल में उपचार कराने के बाद पुलिस चिट्टन के घर पहुंची तो यहां किराए पर रहने वाली दो बहनों से पूछताछ की। जिसमें उन्होंने बताया कि स्कूटी खड़ी करने के बाद सलीम घर से तमंचा लेकर निकाला और एक गोली दरवाजे पर मारी जबकि दूसरी पेट पर मारने के बाद तमंचा घर में फेंक दिया और सड़क पर लेटकर मदद के लिए हल्ला मचाना शुरू कर दिया।

पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई करने के लिए सीओ कोतवाली और इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट को निर्देश दिए गए हैं। अभी तक की जांच में पूरा मामला संदिग्ध आया है।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी, मेरठ