- लॉकडाउन में जनसहयोग की नगर आयुक्त सहित पार्षदों ने की अपील

वाराणसी से कोरोना के संक्त्रमण को पूरी तरह से खत्म करने के लिए सरकार और प्रशासन ने पूरा जोर लगा दिया है, लेकिन इस संकट की घड़ी में कुछ लापरवाह लोगों ने मंगलवार को खलल डालने की कोशिश की। जनता कफ्यू की तरह लॉकडाउन में लोगों की सहभागिता शत-प्रतिशत जिला प्रशासन चाहता है। लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए नगर आयुक्त समेत सभासदों ने अपने वार्डो के लोगों से घरों में रहने और प्रशासन की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

आपकी सेहत को लेकर नगर निगम प्रशासन काफी गंभीर है। कोरोना वायरस के संक्त्रमण से बचाने के लिए सभी वार्डो में विशेष सफाई अभियान चल रहा है। ऐसी स्थिति में जनता से भी सहयोग की उम्मीद है। लॉकडाउन के दौरान घर के अंदर ही रहें।

-गौरांग राठी, नगर आयुक्त

आपकी थोड़ी सी लापरवाही से पूरा शहर कोरोना की चपेट में आ सकता है। जिला प्रशासन की ओर लागू लॉक डाउन में सहयेाग करें। घर के अंदर खुद को आइसोलेट कर शहर को बचाने की जरूरत है।

-देवी दयाल वर्मा, अपर नगर आयुक्त

अपने वार्ड और शहर में कोरोनावायरस को लेकर स्थिति गंभीर न बने। इसके लिए हर नागरिक को सतर्क रहने की जरूरत है। लॉकडाउन के दौरान घर के अंदर रहें। बहुत जरूरी हो तभी घरों से बाहर आएं।

-तुफैल अंसारी, बलुवाबीर

देश में कोरोनावायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। इसे रोकना सभी की जिम्मेदारी है। ऐसी स्थिति में घरों में रहकर अपने वार्ड और शहर को कोरोना के संक्त्रमण से बचाएं। शहर में लागू लॉकडाउन में सहयोग करें।

-मनोज यादव, दारानगर

कोरोनावायरस से घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसी स्थिति में सावधानी बरत कर इस खतरे को टाला जा सकता है। घरों के आसपास साफ-सफाई और खुद को घर में सेनेटाइज कर दूसरे को सुरक्षित रखना बहुत जरूरी है।

-लकी वर्मा, लक्शा

वार्ड के साथ पूरे शहर को कोरोनावायरस से मुक्त कराने की जिम्मेदारी हम सभी की है। इस संकट की घड़ी में सहयोगी बनें, न कि बाधा उत्पन करें। कोरोना से हर नागरिक को सुरक्षित रखने में जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है।

-रमजान अली, अलईपुरा

शहर में लोगों की आवाजाही से कोरोना का संक्त्रमण तेजी से फैल रहा है। इसे रोकने के लिए एक-दूसरे से मिलना-जुलना पूरी तरह से बंद करना होगा। यह तभी संभव है जब हम खुद घर के अंदर रहें।

-पूनम विश्वकमा, राजा बाजार

वार्ड की गलियों और सड़कों पर लोगों का मूवमेंट बना हुआ है, जिससे शहर में कोरोना वायरस के संक्त्रमण फैलने की आशंका बनी है। ऐसी स्थिति में सावधानी बरतने की जरूरत है। खुद को घर के अंदर सेनेटाइज करें।

-सुशील गुप्ता योगी

यह वक्त आत्मसंयम और एक-दूसरे के सहयोग का है। हम जितना वक्त दूसरे से दूर रहेंगे, उतना ही कोरोना हमारे शहर और वार्ड से दूर होगा। इस वक्त सभी को मिलजुलकर इस पर गंभीरता से काम करना होगा।

-गोपाल यादव, जंगमबाड़ी

कोरोनावायरस के चलते नागरिकों की सेहत को लेकर पीएम, सीएम और जिला प्रशासन फ्रिकमंद हैं। बावजूद इसके कुछ लोग सड़कों पर घूम रहे हैं, जो अपनी और दूसरों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

-कुंवर कृष्णकांत सिंह