- 11 जून को ओम नगर कॉलोनी में चोरी की घटना को दिया था अंजाम

लालपुर पांडेयपुर पुलिस ने पिछले दिनों पहाडि़या स्थित ओमनगर कॉलोनी में सुशील कुमार सिंह के घर में हुई लाखों रुपये की चोरी का खुलासा मंगलवार को किया। पुलिस ने इस संबंध में सोमवार को हुकुलगंज क्षेत्र में चोरी की घटना में शामिल जालौन के चुरखी थाना क्षेत्र के मुसमरिया निवासी दिलीप सिंह चौहान को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से भुक्तभोगी का आधार कार्ड, मोबाइल फोन सहित लाखों रुपये मूल्य के जेवर बरामद किए गए।

इनपर किया हाथ साफ

पुलिस की पूछताछ में शातिर चोर ने बताया कि गत 11 जून को कॉलोनी के सुशील के यहां से सोने का एक बिस्कुट, सोने के 11 आभूषण, मोबाइल फोन, डीवीआर, आधार कार्ड व बाइक पर हाथ साफ किया था।

बाइक को लावारिस छोड़ा

आरोपित ने बताया कि चोरी के बाद बाइक को उसने पहाडि़या मंडी के पास लावारिस हालत में छोड़ दिया था। जबकि डीवीआर को प्रयागराज जाते समय गंगा में फेंक दिया था। वहीं एडीसीपी वरुणा जोन विनय सिंह ने बताया कि शातिर चोर दिलीप के खिलाफ जालौन में भी चोरी सहित अन्य मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा उसके आपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाया जा रहा है।

अन्य की तलाश जारी

मंगलवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एडीसीपी वरुणा जोन विनय सिंह ने बताया कि उसके साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक लालपुर-पांडेयपुर सुधीर कुमार सिंह, नीरज कुमार ओझा आदि पुलिसकर्मी शामिल रहे।