-कस्टमर को लुभा रहे ऑफर्स और बम्पर डिस्काउंट

-कंपनियां दे रही हैं फाइनेंस की सुविधा

दिवाली में इलेक्ट्रानिक गुड्स की खूब भी बिक्री होती है। लोग अपने घरों में नए इलेक्ट्रानिक्स आइटम लाना चाहते हैं। शहरवासियों की इस चाहत को पूरा करने के लिए मार्केट पूरी तरह से तैयार है। एक से बढ़कर एक ऑफर भी मौजूद है। किफायती दाम में अच्छी क्वालिटी के प्रोडक्ट कस्टमर्स को खूब लुभा रहे हैं। कस्टमर्स की डिमांड को देखते हुए शोरूम्स में हर तरह के आइटम्स अवेलेबल कराए गए हैं। उम्मीद है कि इस दीपावली पर इलेक्ट्रॉनिक बाजार करोड़ों का कारोबार करेगा।

एलईडी व एन्ड्रायड टीवी की डिमांड

बदलते लाइफ स्टाइल के साथ अब लोगों की सोच भी बदल चुकी है। दीपवाली पर जरूरत के सामान के रूप में इलेक्ट्रॉनिक गुड्स भी खूब लाइक कर रहे हैं। त्योहार पर मार्केट में एलईडी और एलसीडी के साथ एनड्रायड टीवी की जबरदस्त डिमांड है। मार्केट में कर्व टीवी, एलईडी, और एनड्रायड यूएचडी टीवी के अलावा फ्रिज, वॉशिंग मशीन आदि को खास तवज्जो दी जा रही है। एनड्रायड टीवी की खासियत यह है कि इसकी बनावट और पिक्चर शानदार है। यह टीवी आपके मोबाइल फोन से भी ज्यादा स्लिम है।

फाइनेंस पर ले जाए घर

इस दिवाली इलेक्ट्रॉनिक कम्पनियां अपनी ओर से जो ऑफर दे रही हैं वह तो हैं ही, शोरूम्स भी एक से बढ़कर एक ऑफर्स दे रहे हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम की खरीदारी के लिए कंपनियां फाइनेंस की सुविधा भी दे रही हैं। कई कंपनियां जीरो परसेंट ब्याज और बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के फाइनेंस कर रही हैं। वहीं कई शोरूम जीरो डाउन पेमेंट पर इलेक्ट्रॉनिक गुड्स पर ऑफर दे रहे हैं।

हर खरीद पर गिफ्ट

दीपावली से पहले शोरूम्स में हर खरीद पर अट्रैक्टिव और एस्योर्ड गिफ्ट भी दिया जा रहा है। ट्रैवल बैग, जूसर मिक्सर, प्रेस, मेकअप किट, प्लास्टिक कंटेनर सेट, हेयर ड्रायर के साथ ही स्क्रैच कार्ड भी दिए जा रहे हैं।

ये मिल रहे ऑफर

35

परसेंट तक का ऑफर एलईडी टीवी पर मिल रहा है

5

हजार तक की छूट फ्रिज खरीदने पर मिल रही

01

बड़ा फ्रिज खरीदने पर एक छोटा फ्रिज फ्री दे रहे शोरूम्स

1.4

लाख के एचडी टीवी की खरीद पर

21 हजार का साउंड बार फ्री

04

करोड़ तक का कैश जीतने का मौका खरीदारी

11

हजार तक की छूट प्रीमियम प्रोडक्ट पर

---

इतनी सारे हैं वैरायटी

5000-2.5

लाख रूपए के रेंज में कई कंपनी के टीवी उपलब्ध है

8000-2.5

लाख रूपए तक की उपलब्ध है फ्रीज

8000-55 हजार रुपए तक में वाशिंग मशीन की फुल रेंज

22-65

इंच तक के टीवी पर आकर्षक ऑफर के साथ कैश बैक

परचेजिंग पर कस्टमर्स को 2,000 तक का गिफ्ट दिया जा रहा है। सेलेक्टेड कार्ड पर 10 परसेंट तक का कैशबैक ऑफर भी चल रहा है। लकी ड्रॉ में वॉशिंग मशीन, एलईडी टीवी चार करोड़ रूपए तक के गिफ्ट ग्राहक जीते सकते हैं।

सौरभ मिश्रा, बिजनेस मैनेजर

बालाजी कंज्यूमर एंड ड्यूरेबल

सभी शोरूम में रोजाना की खरीद पर लकी ड्रॉ में उपहार दिया जा रहा है। मेगा लकी ड्रा में 55 इंच एलजी ओएलईडी टीवी के अलावा पेटीएम पेमेंट पर 20 परसेंट का कैश बैक देने के साथ एसी की खरीद पर 10 व फ्रिज की खरीद पर सात हजार रुपये की छूट दी जा रही है।

अजीत उपाध्याय, काशिका इंटरप्राइजेज