-क्राइम ब्रांच व शिवपुर पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, दो हुए फरार

-पास से दो कार, बाइक और तीन मोबाइल फोन बरामद

VARANASI

काम चोरी का और शौक बड़े बड़े रईसों के। ये उन दो शातिरों के बारे में कहा जा रहा है जिनको क्राइम ब्रांच संग शिवपुर पुलिस ने गिलट बाजार चौराहे के पास से बुधवार की रात गिरफ्तार किया। दोनों बाइक चोरी करने वाले गैंग से जुड़े हैं और ये बाइक्स को चुराने के बाद उनका सौदा कर मिलने वाले रुपये से अपनी ख्वाहिश पूरी करते थे। पुलिस ने इनके कब्जे से दो कार व एक बाइक समेत तीन मोबाइल फोन बरामद किये हैं। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान गिरोह के सरगना समेत दो अन्य मेंबर्स भाग निकलने में कामयाब रहे।

कार रुकते ही टूटे

शिवपुर एसओ शिवानंद मिश्रा व एसआई पर्व कुमार सिंह गिलट बाजार चौराहे पर वाहनों व संदिग्धों की जांच कर रहे थे। इस बीच पहुंचे क्राइम ब्रांच प्रभारी ओम नारायण सिंह को बाबतपुर की ओर से चोरी की एक कार से कुछ लोगों के आने की सूचना मिली। इस पर टीम ने शिवपुर पुलिस संग घेराबंदी कर दी। इस दौरान सफेद रंग की इंडिगो कार आई और एक व्यक्ति के घर के सामने खड़ी हो गई। शंका के आधार पर पुलिस ने कार चला रहे युवक को पकड़ लिया और उससे पूछताछ कर रही थी कि तभी एक अन्य कार भी वहां आ पहुंची। पुलिस को देख उसमें सवार लोग कार लेकर भागने का प्रयास किये लेकिन गाड़ी बंद हो गई। इस दौरान पुलिस ने कार में से दो को पकड़ लिया जबकि दो भाग निकले। पकड़े गए आरोपियों में हरहुआ बाजार निवासी अतुल उर्फ अनिकेत सिंह व दासेपुर, हरहुआ निवासी संदीप यादव हैं। जबकि कोईराजपुर के सनी गौड़ व गिलट बाजार निवासी आशीष जायसवाल उर्फ छोटू फरार बताए गए।

कई राज्यों में था आतंक

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में गिरफ्तार चोरों ने बताया कि उनके गैंग का सरगना सनी है। गिरोह उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, बिहार आदि स्टेट से टू व फोर व्हीलर की चोरी करता है। इसके बाद ग्राहकों को सेट कर उसे औने पौने दाम में बेच दिया जाता है। बेचने के बाद मिले रुपयों से वे हाईफाई लाइफ स्टाइल जीते थे। बरामद गाडि़यां पंजाब से चुराई गई थीं। इनकी निशानदेही पर गिरोह के सरगना सनी के घर से चोरी की एक बाइक भी बरामद की गई।