- लहुराबीर की वारदात, सैकड़ों लोगों के सामने हुई घटना लेकिन लोग रहे खामोश, तेजाब से जलाने की दी धमकी

- पुलिस ने लड़की की कम्प्लेन पर दबिश देकर आरोपी को किया अरेस्ट

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ: कंप्यूटर इंस्टीट्यूट से पढ़ाई कर निकली एक युवती घर जाने के लिए रिक्शे का इंतजार कर रही थी कि बाइक सवार दो युवक उसके पास पहुंचे। बाइक पर पीछे बैठा युवक, युवती से बात करने लगा। बात के दौरान अचानक युवक ने युवती के दोनों गाल पर चांटों की बौछार शुरू कर दी। एक-दो नहीं, आठ थप्पड़ लगाने के बाद युवक ने सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में युवती पर अनर्गल आरोप लगाते हुए तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी दी और आराम से साथी संग बाइक से निकल गया।

लहुराबीर-मलदहिया मार्ग स्थित एक कंप्यूटर इंस्टीट्यूट के पास युवती को एक सिरफिरा पीटने लगा और धमकी देने के बाद निकल गया लेकिन वहां मौजूद सैकड़ों लोगों में से किसी ने उसे पकड़ने की हिम्मत नहीं दिखाई, अलबत्ता तमाशबीन युवती को जरूर देख रहे थे। आसपास मौजूद लोगों की चुप्पी देखकर युवती ने मोबाइल से तुरंत अपनी मां व कंट्रोल रूम को सूचना दी। पांच मिनट में ही चेतगंज पुलिस मौके पर पहुंची, इस बीच युवती की मां भी आ गई। युवती के बताने पर पुलिस ने तत्काल तेलियाबाग में दबिश देकर आरोपी युवक सिद्धार्थ को पकड़ लिया और थाने ले आई। पीछे-पीछे सिद्धार्थ के परिजन भी दर्जनों लोगों को लेकर थाने पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है।

पढ़ता था साथ में

पुलिस पूछताछ में पीडि़ता ने बताया कि आरोपी युवक उसके साथ पढ़ता था। बाद में दोनों अलग-अलग कॉलेज में चले गए। पढ़ाई के दौरान युवक ने उसे प्रपोज भी किया था लेकिन उसने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया था। जिसके बाद आरोपी युवक उसे हमेशा परेशान करता था और रास्ते में चलते वक्त अक्सर उसे छेड़ता था। मंगलवार को भी वो उसके साथ छेड़खानी कर रहा था। जिसका विरोध करने पर पहले उसने उसे मारा और फिर तेजाब से जलाने की धमकी भी दी।