- पॉकेट में रखे पांच सौ रुपये भी ले लिए, की फाय¨रग

चौबेपुर के बर्थरा खुर्द गांव के सीवान में शुक्रवार की देर रात एक बेरोजगार युवक ठगों के जाल में आ गया। प्रलोभन देकर युवक को फोन के माध्यम से बुलाया और उसकी मोबाइल के साथ ही जेब में रखे पैसे भी लूट लिए। पीडि़त युवक ने इस मामले में थाने में तहरीर कार्रवाई की मांग की।

क्षेत्र के कौलेश्वर ब्रह्म बाबा के पास पुल पर हमलावरों ने ढाखा गांव निवासी आनंद दुबे को नौकरी का प्रलोभन देकर बुलाया, फिर राड व डंडे से हमलाकर मोबाइल, बाइक व पांच सौ नकद लूट लिए और फरार हो गए। पीडि़त युवक का आरोप है कि जाते समय हमलावर हवाई फाय¨रग भी की। पुलिस लूट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार ढाखा गांव निवासी मयंकेश्वर दुबे के पुत्र आनंद दुबे के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति का फोन आया कि 25 हजार की नौकरी करना हो तो बताओ। इसे आनंद ने स्वीकार कर लिया। फिर उक्त व्यक्ति ने शुक्रवार की रात आठ बजे चौबेपुर के छीत्तमपूर चौमुहानी पर बुलाया। वहां पहुंचने पर उक्त व्यक्ति ने बोला कि मेरे घर बर्थरा खुर्द चलो, वहीं बात होगी। आनंद उस व्यक्ति की बाइक के पीछे पीछे बर्थरा खुर्द गांव के कौलेश्वर ब्रह्म बाबा के पास नाद नदी के पुल पर पहुंचा। पहले वह अनजान व्यक्ति इधर-उधर की बातकर कुछ समय बिताया, तभी तीन युवक अचानक आकर पीटने लगे। इससे आनंद गिर पड़ा। फिर उठ कर भागना चाहा लेकिन तीनों ने दौड़ाकर पीटा। अधमरा कर बाइक, मोबाइल व नकद 500 रुपये लेकर हवाई फायर करते हुए भाग निकले। घटना के बाद आस पास के लोगों ने देखा तो पीआरबी को फोन कर घटना की सूचना दी।