हेडिंग- पैसा दो नहीं तो जान से मार दूंगा

- रंगदारी मांगने पर पुलिस ने एक बदमाश को किया अरेस्ट

- असलहे के दम पर दुकानदारों से मांगता था रंगदारी

चुलबुल पांडेय नाम तो सुना ही होगा। पैसे दो नहीं तो छोडूंगा नहीं, जान से मार दूंगा। चौंकिए मत यह दबंग फिल्म के पुलिस इंस्पेक्टर का डायलॉग नहीं है। बल्कि 21 वर्षीय मचान रेस्टोरेंट के बगल में स्थित ककरमत्ता निवासी अमन पांडेय उर्फ चुलबुल पांडेय के धमकी भरे शब्द हैं। धौंस के बल पर अमन दुकानदारों को डरा धमकाकर पैसे की मांग करता था। पैसे ना देने पर वह उन्हें जान से मारने की धमकी भी दिया करता था। इस बात से तंग आकर दुकानदारों ने शुक्रवार को मंडुआडीह पुलिस से शिकायत कर दी। शिकायत मिलते ही एक्टिव हुई पुलिस ने उसे असलहे व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस को बताई परेशानी

शिवपुरवा थाना के सिगरा निवासी विशाल चंदानी की ककरमत्ता में दुकान है। इनके अलावा प्रिंस मोबाइल, ओम ब्रेकर्स, विजय टेलीकॉम, राज केशरी सहित सात दुकानदारों ने पुलिस से शिकायत की कि चुलबुल पांडेय रंगदारी मांगा करता है। साथ ही आए दिन अपने दो चार दोस्तों को लाकर धमकी देता रहता है। मना करने पर वह जान से मारने की धमकी भी देता है। दुकानदारों का कहना था कि असलहा लेकर वह हर रोज धमकी देता रहता है।

घेराबंदी कर दबोच लिया

पुलिस ने विशाल चंदानी सहित अन्य दुकानदारों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए अभियुक्त अमन पांडेय उर्फ चुलबुल पांडेय के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं मुकदमा दर्ज करने के बाद अभियुक्त की तलाश पुलिस कर रही थी.शनिवार को सूचना मिली कि चुलबुल पांडेय समोसा बाबा मजार ककरमत्ता के पास मौजूद है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से एक अवैध असलहा और एक कारतूस बरामद हुआ।