- शिवपुर थाना एरिया के मीरापुर बसही में स्नेचर ने दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम

VARANASI : पता पूछने के बहाने बाइक सवार स्नेचर ने शनिवार को स्कूल टीचर नंदा देवी की सोने की चेन नोच ली। जब तक वह मदद के लिए गुहार लगातीं तब तक लुटेरा आंखों से ओझल हो गया। शिवपुर थाना एरिया के मीरापुर बसही में घटी इस घटना के बारे में जिसने भी जाना वह हतप्रभ रह गया। वहीं कैंट थाना एरिया में दर्शन-पूजन को निकली महिला की चेन नोचने की कोशिश बाइक सवार बदमाशों ने की। लेकिन स्थानीय लोगों के ललकारने पर बदमाश भाग निकले।

मौका देख साफ किया हाथ

पटेल नगर निवासी नंदा देवी लालपुर स्थित स्कूल में टीचर हैं। वह सुबह स्कूल जाने के लिए घर से पैदल निकली थीं। मीरापुर बसहीं पहुंची ही थीं कि तभी एक बाइक सवार पीछे से आया। वह उन्हें रोककर एक व्यक्ति का एड्रेस पूछने लगा। मौका देखकर वह नंदा देवी की सोने की चेन नोचकर भाग निकला। चेन की कीमत 80 हजार रुपये बतायी जाती है।

खतरा देख हुए फुर्र

वहीं एक अन्य घटना में सरसौली (वृंदावन कॉलोनी) निवासी महिला शनिवार सुबह दर्शन-पूजन के लिए मंदिर जा रही थी। इसी बीच दो बाइक सवार उसके करीब आए। उनमें से एक उनकी चेन नोचने की कोशिश करने लगा। महिला डरने की बजाय स्नेचर्स से भिड़ गयी। आसपास वालों की नजर जब उन दोनों की इस जद्दोजहद पर पड़ी तो वे ललकारते हुए दौड़ पड़े। यह देख स्नेचर्स चेन छोड़कर रफूचक्कर हो गये।