-पीएम के संसदीय क्षेत्र में CM डेवलपमेंट वर्क की आज करेंगे समीक्षा

-अपना दल (एस) के स्वाभिमान रैली को करेंगे संबोधित

VARANASI

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे। सीएम विमान से सुबह क्क् बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सीधे स्थानीय सर्किट हाउस पहुंचेंगे। अधिकारियों के साथ विकास कार्यो की समीक्षा के बाद सीएम जगतपुर कॉलेज, रोहनिया में आयोजित अपना दल (एस) के स्वाभिमान रैली को संबोधित करेंगे। योगी यहां दोपहर ख्.क्भ् से फ्.क्भ् तक रहेंगे। इसके बाद सीधे पीएम के संभावित सांसद आदर्श गांव ब्लाक काशी विद्यापीठ के ककरहिया गांव में पहुंचेंगे।

गांव में तैयारी पूरी

सीएम गांव में पांच महिलाओं को सोलर चरखा देंगे तो वहीं प्राइमरी व जूनियर हाईस्कूल के क्भ्-क्भ् बच्चों को ड्रेस, बुक्स, टाई आदि का डिस्ट्रिब्यूशन करेंगे। इसके बाद गांव के प्राइमरी स्कूल में एक कल्प पौध का रोपण करने के बाद वृहद पौधरोपण अभियान का शुरूआत करेंगे। गांव में मंच भी बनकर तैयार है। उम्मीद जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री ग्रामीणों को संबोधित करेंगे। ककरहिया गांव में क्भ् मिनट के प्रोग्राम के बाद सीएम शाम ब्.क्0 से ब्.फ्0 बजे तक आईएमए ऑडिटोरियम, चेतगंज में आयोजित प्रोग्राम में शामिल होंगे।

वीसी से लिया जायजा

सीएम गणेशबाग में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। पार्टी सम्मेलन के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट से शाम म्.क्भ् राजकीय विमान से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। दूसरी तरफ शनिवार को सीएम के आगमन की तैयारियों का जायजा चीफ सेक्रेट्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के थ्रू लिया। आवश्यक दिशा निर्देश दिए। डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन ने सिक्योरिटी के चाकचौबंद व्यवस्था का दावा किया है।