- श्री काशी विश्वनाथ और अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन पूजन किया

पीएम नरेंद्र मोदी 15 जुलाई गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। वह यहां 1582 करोड़ से ज्यादा की सौगात देने वाले हैं। पीएम मोदी के दौरे से पहले मंगलवार को सीएम योगी वाराणसी पहुंचे और एक-एक कार्यक्रम स्थल पर जाकर खुद व्यवस्थाओं को जाना और देखा। सीएम योगी विश्वनाथ मंदिर और अन्नपूर्णा मंदिर भी पहुंचे और दर्शन पूजन किया। हालांकि पीएम मोदी के प्रोटोकाल में विश्वनाथ मंदिर जाने का कार्यक्रम फिलहाल नहीं है।

सीएम योगी आदियनाथ का हेलीकाप्टर मंगलवार दोपहर 12.45 बजे बीएचयू के आईटी ग्राउंड पर उतरा। यही पर पीएम मोदी की जनसभा होनी है। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारी और पार्टी पदाधिकारी भी मौके पर स्वागत करने पहुंचे। आईटी ग्राउंड से निकलकर सीएम का काफिला एमसीएच विंग पहुंचा। आईटी ग्राउंड पर पीएम का संबोधन और प्रमुख उद्घाटन और शिलान्यास का आयोजन होना है। लिहाजा सीएम ने यहां पर कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। इसके बाद रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पर तैयारी को देखने के लिए रवाना हो गए। जहां रुद्राक्ष अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।

श्री काशी विश्वनाथ और अन्नपूर्णा मंदिर में टेका मत्था

सीएम योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर एवं अन्नपूर्णा मंदिर में विधिवत दर्शन पूजन किया। सीएम ने अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन पूजन के पश्चात मंदिर के महंत रामेश्वरपुरी के हुए निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उनके चित्र पर पुष्पांजलि अíपत कर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन, राज्यमंत्री डॉ। नीलकंठ तिवारी, रविंद्र जायसवाल, विधायक सौरभ श्रीवास्तव, कमिश्नर दीपक अग्रवाल, डीएम कौशल राज शर्मा मौजूद थे।