-नई दिल्ली-हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस में शिक्षा अधिकारी ने लेडी पैसेंजर के साथ की छेड़खानी, मुगलसराय जीआरपी ने आरोपी को भेजा जेल

VARANASI: रेल के सफर में लेडीज पैसेंजर्स अभी भी सेफ नहीं हैं। ख्फ्0ख् डाउन नई दिल्ली-हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस में बुधवार की रात जर्नी के दौरान पंजाब के एक शिक्षा अधिकारी ने लेडी पैसेंजर के साथ छेड़खानी की। ट्रेन के मुगलसराय रेलवे स्टेशन पहुंचते ही पीडि़त पैसेंजर के कम्पलेन पर जीआरपी ने आरोपी ऑफिसर को अरेस्ट कर उसे गुरुवार को जेल भेज दिया।

ट्रेन खुलते ही की गंदी बात

गिरफ्तार ऑफिसर पंजाब के मनसा डिस्ट्रिक्ट में उप शिक्षा निदेशक के पद पर तैनात है। उसका नई दिल्ली से हावड़ा जा रही राजधानी एक्सप्रेस के बी-वन में बर्थ कंफर्म था। बताते हैं कि ट्रेन के कानपुर पहुंचते ही ए-वन कोच में हावड़ा के लिए दो लेडी पैसेंजर्स सवार हुई। इन्हें देखते ही शिक्षा अधिकारी अपना कोच छोड़कर ए-वन कोच में चढ़ गया। ट्रेन खुलने के कुछ देर बाद एक लेडी टॉयलेट गई तो गेट के पास मौजूद ऑफिसर ने उसके साथ छेड़खानी कर दी।

जब हुई खूब धुनाई

इस घटना के बाद दोनों लेडीज के शोर मचाने पर अन्य पैसेंजर्स जुट गए और मामले की जानकारी होते ही आरोपी की पिटाई शुरू कर दी। इस बीच किसी ने छेड़खानी की इंफॉर्मेशन ट्रेन में चल रहे स्कोर्ट को दे दी। पीडि़त लेडी पैसेंजर के कम्पलेन पर स्कोर्ट ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। देर रात ट्रेन के मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर दोनों लेडी पैसेंजर्स के लिखित शिकायत पर जीआरपी इंस्पेक्टर रतन सिंह यादव ने आरोपी ऑफिसर को अरेस्ट कर विभिन्न धाराओं में निरुद्ध कर जेल भेज दिया।