- स्कॉíपयो को फॉर्च्यूनर सवार लोगों ने किया ओवरटेक

- मारपीट के बाद 20 ग्राम सोने की चेन लूटकर हो गए फरार

चौबेपुर थाना क्षेत्र के सोनवरसा गांव के समीप स्कॉíपयो को फॉर्च्यूनर सवार लोगों ने ओवरटेक किया और उसमें सवार लोगों के साथ मारपीट की। इसके बाद कार सवार से 20 ग्राम सोने की चेन लूटकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना की जानकारी चौबेपुर थाने को दी गई, इसके बाद पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर 5 नामजद समेत दो अज्ञात के खिलाफ लूट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया।

यह है पूरा मामला

चंदौली जिले के पपौरा गांव निवासी विजय सिंह अपनी स्कॉíपयो से वाराणसी आ रहे थे। स्कॉíपयो में उनके साथी नवीन सिंह और आलोक सिंह भी थे। वे लोग वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के सोनवरसा गांव के पास पहुंचे ही थे कि सुनसान स्थान में काले रंग की फार्च्यूनर में सवार लोगों ने ओवरटेक कर स्काíपयो को रोक लिया। विजय सिंह के अनुसार स्कॉíपयो के रुकते ही फॉर्च्यूनर सवार लोग उन्हें मारने-पीटने लगे। आरोप है कि मारपीट करने के बाद उनकी 20 ग्राम सोने की चेन छीन ली।

चौबेपुर थाना प्रभारी ने बताया कि विजय सिंह की तहरीर के आधार पर लूट सहित अन्य धाराओं में नामजद और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। जांच में सामने आए तथ्यों और साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।