-पुलिस ने सच का किया खुलासा, प्रेमिका को टूर कराने के लिए 15 अप्रैल को घर से हुआ था गायब

-पिता को फोन कर अपने अपहरण की दी थी झूठी जानकारी, पुलिस ने महाराष्ट्र से किया बरामद

VARANASI

क्क्वीं के स्टूडेंट ने अपने प्रेमिका को टूर कराने के लिए अपने पिता से खुद के अपहरण की झूठी कहानी रची थी। कॉल डिटेल व सर्विलांस की मदद से मिर्जामुराद पुलिस ने अपहरण की कहानी रचने वाले आशीष वर्मा (क्8) को अरेस्ट कर लिया है। एसओ अनिल सिंह ने शनिवार को इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि भोजूपुर निवासी शिवआसरे प्रजापति का बड़ा बेटा आशीष क्षेत्र के ही जनता इंटर कॉलेज में क्क्वीं का छात्र है। बीते क्भ् अप्रैल को वह घर से सीरगोवर्धन, लंका के लिए निकला था और गायब हो गया। छात्र ने पिता को फोन कर बताया कि कार सवारों ने उसका अपहरण कर लिया है।

और टूट गया

एसओ के मुताबिक कॉल डिटेल व सर्विलांस की मदद से छात्र का लोकेशन रत्‍‌नागिरी महाराष्ट्र में मिलने पर पुलिस टीम ने वहां पहुंचकर उसे बरामद कर लिया। पूछताछ में छात्र अपने अपहरण की कहानी बता पुलिस को बरगलाता रहा। लेकिन जब उसके मोबाइल में प्रेमिका को भेजे गए संदेश खोले गए तो वह टूट गया। छात्र ने बताया कि प्रेमिका से मोबाइल पर बात करने की जानकारी होने पर पिता ने उसे डांटा था। इससे नाराज होकर उसने घर से निकल ट्रेन पकड़ लिया था।

पड़ोसी गांव की है प्रेमिका

इस दौरान आशीष अपने प्रेमिका से बराबर मोबाइल पर बात करता रहा। प्रेमिका की खातिर ही उसने अपने पिता से फिरौती के नाम पर रुपये भी वसूलने की योजना बनाई, पर कामयाब नहीं हुआ। अपहरण की कहानी बनाने के बाद भी वह प्रेमिका से मोबाइल पर बातचीत करता रहा। प्रेमिका पड़ोस के ही रूपापुर गांव की रहने वाली है। पुत्रमोह में गरीब बाप बेटे को पाने की खातिर प्लेन से टिकट निकलवा मुम्बई पहुंच गया।