-अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज बुलानाला में वीको टरमेरिक प्रेजेंट्स आई नेक्स्ट फ्रेश एन क्रेजी पावर्ड बाई परी सेनेटरी पैड्स के फ्रेश एन क्रेजी पार्टी में girls ने जमाया रंग

VARANASI

अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज, बुलानाला की छात्राओं ने शनिवार को जमकर धमाल मचाया। सधे अंदाज में एक से बढ़कर एक कल्चरल प्रोग्राम प्रेजेंट कर उपस्थित लोगों को दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया। मौका था वीको टरमेरिक प्रेजेंट्स आई नेक्स्ट फ्रेश एन क्रेजी पावर्ड बाई परी सेनेटरी पैड्स की ओर से आयोजित बी वॉक फूड प्रोसेसिंग एंड इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट की फ्रेशर्स पार्टी का। इसमें यूजी की ग‌र्ल्स ने खूब रंग जमाया। बिजली गिराने मैं हूं आयी, मुझको हुई न खबर, दीवानी मस्तानी हो गयी, काला चश्मा आदि सांग्स पर जमकर थिरकीं। जोश से लबरेज फ‌र्स्ट ईयर की स्टूडेंट्स ने एकल डांस व फैशन शो प्रेजेंट कर लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। गणेश वंदना से स्टार्ट हुई फ्रेशर्स पार्टी में प्रिंसिपल डॉ। कुमकुम मालवीय ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलित कर प्रोग्राम का इनॉगरेशन किया।

झूमने को किया मजबूर

कॉलेज कैंपस में आयोजित फ्रेशर्स पार्टी को जबरदस्त बनाने में छात्राओं ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ा। मजे हुए आर्टिस्ट की तरह फ्रेशर स्टूडेंट ने मंच पर एक के बाद एक अपना जलवा बिखेरा तो सामने बैठीं सीनियर्स भी झूमने को मजबूर हो गयीं। कभी वेस्टर्न तो कभी क्लासिकल डांस से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया। तालियों की गड़गड़ाहट तो कभी पिन ड्रॉप साइलेंट जो कि यह बताने के लिए काफी है कि लोग पार्टी में पूरी तरह डूब गए थे।

Miss fresher बनीं अंकिता

फ्रेशर्स पार्टी में मिस फ्रेशर का ताज अंकिता सिंह के सिर सजा। वहीं मिस परी एकता सिंह, मिस स्माइल मारिया, मिस ब्यूटी एकता व मिस सेल्फी का खिताब इस्मा यास्मीन को मिला। संचालन निशा मौर्या व अंजलि त्रिपाठी तथा संयोजन ज्योति काजल चांदनी ने किया। समारोह में हेड वेदप्रकाश जायसवाल, डॉ। अजय कुमार मौर्या, डीन एकेडमिक डॉ। शुभा सक्सेना, डॉ। अरुण पाण्डेय, कंप्यूटर सेंटर के डायरेक्टर पवन सिंह व ज्योति सिंह सहित छात्राएं उपस्थित रहीं।

बन सकते हैं सिटी फ्रेश फेस

मिस्टर एंड मिस वीको फ्रेशर के विनर्स इस लिंक पर http// inextlive.jagran.com,fresh-n-crazy क्लिक करके अपनी फोटो पर अधिक से अधिक क्लिक कर सिटी का मिस्टर फ्रेश फेस व मिस फ्रेश फेस का खिताब जीत सकते हैं।