- 26वें VC के रूप में संभालेंगे कार्यभार, HRD ministry से आया फैक्स

- बीएचयू के सेंट्रल ऑफिस में इस आशय का सोमवार को फैक्स आ गया

- मंत्रालय ने उन्हें यह जिम्मेदारी उनकी ईमानदार छवि और बेहतरीन प्रशासनिक क्षमता को देखते हुए दी है

VARANASI:

बीएचयू के नये वीसी का इंतजार सोमवार को आखिरकार खत्म हो गया। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में इकोनॉमिक्स डिपार्टमेंट के प्रो। जीसी त्रिपाठी बीएचयू के नये वीसी की जिम्मेदारी संभालेंगे। वे बीएचयू के 26वें वीसी होंगे। एचआरडी मिनिस्ट्री की ओर से बीएचयू के सेंट्रल ऑफिस में इस आशय का सोमवार को फैक्स आ गया। मंत्रालय ने उन्हें यह जिम्मेदारी उनकी ईमानदार छवि और बेहतरीन प्रशासनिक क्षमता को देखते हुए दी है।

महामना की तपस्थली है बीएचयू

मिनिस्ट्री से फोन आने के बाद फोन से हुई बात में प्रो। जीसी त्रिपाठी ने कहा कि बीएचयू महामना की तपस्थली है। यहां आना सौभाग्य की बात है। प्रो। त्रिपाठी के नाम का फैक्स आने के बाद बीएचयू के एक्टिंग वीसी प्रो। राजीव संगल ने उन्हें फोन पर बधाई दी।

हॉस्टल में पुलिस रही मुस्तैद

VARANASI:

बीएचयू में उपद्रव की घटना के बाद सोमवार को कैंपस में चहल पहल देखने को मिली। पूरे कैंपस में कहीं से भी किसी तरह की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। बीएचयू में खाली कराये गये पांचों हॉस्टल्स में सन्नाटे का आलम है। पुलिस के जवानों ने हॉस्टल कैंपस में डेरा जमाया हुआ है। जबकि दूसरे हॉस्टल्स के स्टूडेंट्स उधर जाने से डर रहे हैं। ब्रोचा हॉस्टल के स्टूडेंट्स के मन में तो जैसे एक अजीब सा डर ही बैठ गया है। प्रॉक्टोरियल बोर्ड के लोग दिन भर कैंपस में चक्रमण कर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।