डबल मर्डर केस में वादिनी के नहीं आने से सुनवाई टली

-कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख चार दिसंबर तय की

कोर्ट ने जेलर से सांसद की मेडिकल रिपोर्ट तलब की

VARANASI

घोसी के बसपा सांसद अतुल रॉय को बुधवार दोपहर जिला न्यायालय में पेश किया गया। कैंट थाना के डबल मर्डर और मंडुवाडीह के गैंगस्टर के मामलों में अलग-अलग कोर्ट में पेश किया गया। डबल मर्डर केस में वादिनी और गैंगेस्टर में विवेचक का बयान न आने से कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख दी दिसम्बर मुकर्रर कर दी है।

रही कड़ी सुरक्षा

जिला जेल से सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद अतुल राय को जिला न्यायालय लाया गया। अपर सत्र न्यायाधीश तृतीय राजेश्वर शुक्ला की अदालत में कैंट थाने के दोहरे हत्याकांड में आरोपी अतुल राय कोर्ट में पेश हुए। इस मामले में वादिनी से जिरह होनी थी, लेकिन उनके नहीं आने का कारण अदालत ने सुनवाई की अगली तारीख चार दिसम्बर तय कर दी। बता दें कि पांडेयपुर के भक्तिनगर में वर्ष 2013 में दो लोगों की हत्या करने के बाद सड़क की खुदाई कर जमीन में दफना दिया गया था।

नहीं आए विवेचक

इसके बाद अतुल राय को मंडुवाडीह मल्टीनेशनल कम्पनी के मैनेजर से रंगदारी मांगने के मामले में विशेष न्यायाधीश गैंगेस्टर अविनाश नारायण पांडेय की अदालत में पेश किया गया। मामले में विवेचक का बयान होना था, उनके नहीं आने पर अदालत ने सुनवाई के बाद इस मामले में भी चार दिसंबर की तिथि सुनवाई के लिए नियत कर दी। बता दें कि अतुल राय पर आरोप है कि कंपनी के एक कर्मचारी को कुछ लोगों ने बंधक बनाकर कंपनी से रंगदारी की मांग की थी।

इलाज का अनुरोध

आरोपी बसपा सांसद के वकील ने अपर सत्र न्यायाधीश तृतीय की अदालत में आवेदन देकर आरोपी अतुल को ब्लड प्रेशर और भारी रक्तस्त्राव से गंभीर पीडि़त होने के चलते दयनीय स्थिति को देखते हुए जिला कारागार अधीक्षक को इलाज कराने के लिए आदेशित करने का अनुरोध किया। इस पर अदालत ने 15 नवंबर को कारागार अधीक्षक से रिपोर्ट तलब की है।