-रोहनिया में फोर व्हीलर शोरूम के बाहर बाइक से पहुंचे बदमाशों ने की वारदात

-शोरूम ओनर मालिक से बदमाश बीकेडी के नाम से मांगी जा रही है रंगदारी, फायरिंग से पूरे इलाके में दहशत

VARANASI

रोहनिया के शहावाबाद स्थित एक फोर व्हीलर शोरूम के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने पहुंचकर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दी। बताया जाता है कि शोरूम मालिक से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। न देने पर बदमाशों ने उसे खौफ में लाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया। शुक्रवार को दोपहर बाद हुई इस वारदात की सूचना मिलते ही एसएसपी आकाश कुलहरि खुद मौके पर पहुंच गए और घंटों सीसी फुटेज की जांच करते रहे। एसएसपी का कहना है कि जिस भी गैंग ने ये काम किया है उसे किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जायेगा। बदमाशों की शिनाख्त की जा रही है और उनको पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच को लगा दिया गया है।

एक सप्ताह से हैं परेशान

फोर व्हीलर शोरूम के ओनर राजेन्द्र गोयनका पिछले एक सप्ताह से रंगदारी के लिए आ रहे फोन कॉल से परेशान हैं। उनका कहना है कि फोन करने वाला खुद को बृजेश सिंह का कट्टर दुश्मन बीकेडी बता रहा है और पैसे न देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दे रहा है। व्यापारी का कहना है इसकी शिकायत लोकल थाने में की गई है। पुलिस सिर्फ जांच की बात कह कर टालती आ रही थी कि शुक्रवार को उनके यहां ये घटना हो भी गई। मौके पर पहुंचे एसएसपी ने व्यापारी की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही घटना की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी है। जिस सिम के जरिए कॉल आ रही है वो गाजीपुर के किसी अरुण सिंह के नाम रजिस्टर्ड बताया जा रहा है। पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

मौके से मिले नाइन एमएम के खोखे

पूर्वाचल में रंगदारी का खेल बहुत पुराना है। यही वजह है कि जेल के अंदर और बाहर सक्रिय बड़े अपराधियों के नाम पर रंगदारी मांगने का क्रम थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस घटना में भी नाम तो बीकेडी का यूज हुआ है लेकिन असल में इसके पीछे कौन है पुलिस ये अभी कंफर्म नहीं कर पाई है। सीओ को मौके से नाइन एमएम के चार खोखे मिले हैं। वहीं सीसी फुटेज में बाइक से आया नाटे और मोटे कद का युवक चार राउंड फायर करता दिख रहा है। जिस शोरूम के बाहर फायरिंग की गई उसके ओनर का कहना है कि पिछले क्फ् अप्रैल से उन्हें कॉल आ रही है और पुलिस कोई एक्शन नहीं ले रही है। जबकि पुलिस का कहना है कि क्म् अप्रैल को एक गनर व्यापारी को उपलब्ध कराया जा चुका है। सीसी फुटेज में गोली चलने के दौरान गनर वहीं बैठा दिखा है। इसलिए जांच के बाद उसके खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है।