- 8 वर्षीय बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म

- मां, बेटी संग पहुंची थाने, पति को पहुंचाया सलाखों के पीछे

एक निर्लज्ज बाप ने गंदी हरकत करके पिता के संबंधों को दागदार कर दिया। पिता ने अपनी 8 वर्षीय पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। मासूम ने पिता की हैवानियत की पूरी दास्तान मां को सुनाई। मां ने पति को सजा दिलाने की ठानी और बेटी संग सीधे सारानाथ थाना पहुंची। उसने पूरी घटना पुलिस के सामने रखी दी। पुलिस ने भी तत्काल हरकत में आकर आरोपी पिता को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

बताया गया कि आठ वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। इसी बीच पिता की नियत बेटी पर खराब हो गई। उसने रेप कर दिया। बेटी की मां घर आई, तो उसने अपनी आपबीती सुनाई। पति की घिनौनी हरकत पर मां को बड़ा गुस्सा आया। वह बेटी को लेकर सीधे थाने पहुंची और पूरा वाकया पुलिस को सुनाया। उसने स्वयं एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता समझते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सजा भुगतने को तैयार

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता से पूछताछ की गई। उसे अब अपनी गलती का अहसास है। पुलिस का कहना है कि वह अपनी गलती की सजा भुगतने को भी तैयार है। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराया और रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया।

वर्जन

सारनाथ थाना में एक व्यक्ति द्वारा अपनी 8 वर्षीय मासूम बेटी के साथ अनैतिक संबंध बनाने का मुकदमा दर्ज हुआ। इस संबंध में मासूम की मां ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

अभिमन्यु मांगलिक

एसीपी कैंट