फोटो के साथ -

- चौक क्षेत्र में अपने पिता के साथ आई बच्ची हो गई थी गुम

- सूचना पर पहुंची पुलिस की दो टीमों ने ढूंढ निकाला

वाराणसी।

शनिवार की सुबह का समय था। धीमी धीमी बरसात हो रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति दालमंडी पुलिस चौकी पर दौड़ते हुए पहुंचा और पुलिस वालों से बोला कि साहब मेरी बेटी कहीं गायब हो गई। साहब उसे खोजिए प्लीज, प्लीज साहब। फिर क्या था चौक थाने की पुलिस चप्पे चप्पे पर फैल गई और महज एक घंटे के अंदर ही गायब हुई 10 वर्षीय बच्ची को ढूढ निकाला।

यह है मामला-

शनिवार की सुबह 9 बजे जौनपुर जिले केराकत थाना क्षेत्र के थाना गद्दी निवासी अवधेश गौड़ अपनी बेटी के साथ चौक क्षेत्र के घुघरानी गली में अपनी 10 वर्षीय बेटी लकी उर्फ अंशिका को लेकर सामान लेने आए थे। अवधेश के अनुसार वो सामान लेने दालमंडी में चले गए और अपनी बेटी को बाइक के पास ही खड़े रहने को बोला। थोड़े समय के बाद जब वो वापस आए तो देखा कि वहां पर अंशिका नहीं है। इस बात की जानकारी उन्होंने मौखिक रूप से ही दालमंडी चौकी पर दी।

अवधेश ने इस बात की जानकारी चौकी प्रभारी सौरभ पांडेय को दी तो तत्काल उन्होंने प्रभारी निरीक्षक चौक आशुतोष तिवारी से संपर्क किया। आशुतोष तिवारी के नेतृत्व में चौकी प्रभारी दालमंडी और एक अन्य दरोगा की दो टीम, 12 पुलिसकर्मियों की फौज और दालमंडी, घुघरानी, चाहमामा, पत्थरगलिया, हौज कटोरा, नया चौक, छत्तातले, गुदडी बाजार, कुंडीगढ टोला, ब्रम्हनाल आदि स्थानों पर फैल गए और अंशिका को मात्र एक घंटे के अंदर ही मणिकर्णिका घाट से ढूढ निकाला। इसके बाद अवधेश को पुलिस ने उनकी बेटी सुपुर्द कर दिया।