वाराणसी। जीजा-साली का रिश्ता बड़ा खास होता है। बनारस के लक्सा थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही खास रिश्ता जब परवान चढ़ा तो जीजा-साली का रिश्ता और गहरा हो गया। दोनों में प्यार हो गया। फिर क्या होना था। युवक ने अपने पत्‍‌नी का एटीएम कार्ड लिया और साली के साथ फरार हो गया। घटना के बाद पत्नी ने पति के खिलाफ जालसाजी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। मामले की जांच में जुटी

पुलिस ने सोमवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

चार दिन पूर्व साली के साथ हुआ फरार

दरअसल लक्सा थाना क्षेत्र का रहने वाला हिमांशु सिंह पटेल अपनी पत्‍‌नी का एटीएम लेकर चार दिन पूर्व साली के साथ फरार हो गया। इस बात की जानकारी जब हिमांशु की पत्‍‌नी को हुई तो वह लक्सा थाने पहुंची और पति के खिलाफ जालसाजी का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया।

हिमांशु की तलाश में जुटी थी पुलिस

पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद हिमांशु की तलाश में जुटी थी। इस बीच सोमवार को सूचना मिली कि हिमांशु लालकुटी व्यायामशाला के आगे मजार के पास खड़ा है। जानकारी होते ही एसआई वीरेंद्र यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी से विवाद में साली बनी सहारा

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में हिमांशु ने बताया कि पत्नी से उसका किसी न किसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। इस बीच उसे अपने साली का सहारा मिला और दोनों एक-दूसरे के काफी नजदीक आ गये।

पति ने एटीएम से उड़ाए 60 हजार रुपये

लक्सा प्रभारी निरीक्षक महातम यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस संबंध में जांच चल रही थी और सोमवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्‍‌नी के एटीएम से चार दिन में करीब 60 हजार रुपये निकाले।