- बाइक सवार बदमाशों ने रोककर सिर और पेट में दाग दी गोली

- देर शाम तक नाराज ग्रामीणों ने लगाया जाम

वाराणसी के केराकतपुर गांव में मंगलवार की सुबह एक प्लंबर को बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। सरेराह हुई इस घटना को लेकर गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने केराकतपुर गांव में वाराणसी-भदोही मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस के काफी प्रयास के बाद किसी तरह से ग्रामीण माने।

वहीं चक्काजाम के दौरान राहगीरों से बदसलूकी भी की गई। लोहता थाने की पुलिस को जाम लगाने वालों को समझाबुझाकर शांत कराने में लगभग ढाई घंटे का समय लगा। दोपहर एक बजे के बाद माहौल सामान्य होने पर कार्रवाई करते हुए एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने लोहता थाने के हल्का प्रभारी अभिषेक कुमार राय को निलंबित कर दिया। साथ ही अभिषेक के खिलाफ जांच का आदेश दिया।

यह है पूरा मामला

लोहता थाना क्षेत्र के केराकतपुर गांव निवासी कन्हैया प्लंबर का काम करता है। उसके चाचा रामकरण प्रजापति के अनुसार वह मंगलवार को घर से बाइक से अपने एक मजदूर इलियास के साथ काम पर निकला था। गांव स्थित प्रथमिक स्कूल के समीप ही पहुंचा था कि तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोककर उसके सिर और पेट में गोली दाग दी। जमीन पर गिरे खून से लथपथ कन्हैया को लेकर लोग बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भागे, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

लेनदेन को लेकर विवाद

रामकरण ने बताया कि तकरीबन 6 माह पहले कन्हैया का लेनदेन को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था। वहीं कन्हैया की बाइक पर बैठा इलियास वारदात से भयभीत घटनास्थल से भाग निकला था। कुछ देर बाद सामान्य हुआ तो सामने आया। पुलिस को घटनास्थल से .32 बोर के असलहे के 3 खोखे मिले हैं।