-बाइक चोरी करने के लिए एक गुच्छे में दर्जनों बनवा रखी थी

- दो दिन पूर्व रोहनियां से चुराई गई बाइक पुलिस ने किया बरामद

दो दिन पूर्व रोहनियां से चुराई गई बाइक जैतपुरा पुलिस ने सोमवार को बरामद कर ली। गिरफ्त में आए चोरों ने बताया कि चोरी की बाइक को बेचने के लिए जा रहे थे। उनके पास से चाभियों का एक गुच्छा भी पुलिस ने बरामद किया है, जिसमें दर्जनों चाभियां लगी हुई थीं। इसके अलावा पुलिसिया पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि पहली बार ही बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था।

जैतपुरा पुलिस सोमवार को क्षेत्र के नक्खीघाट तिराहे पर वाहनों की जांच कर रही थी। तभी उन्हें एक बाइक पर सवार दो युवक आते दिखाई दिए, जिन्हे पुलिस ने रुकने के लिए इशारा किया। पुलिस को दखते ही दोनों युवक गाड़ी मोड़कर वापस भागने का प्रयत्न करने लगे, जिन्हें पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े गए युवकों की पहचान क्रमश: 22 वर्षीय अभिषेक कुमार पाण्डेय निवासी ग्राम बेलवन थाना पड़री जिला मिर्जापुर और 21 वर्षीय बालठाकरे प्रजापति निवासी हरपालपुर थाना लोहता के रूप में हुई।

13 मार्च को चुराई थी बाइक

पुलिस ने जब उनसे भागने का कारण पूछा तो दोनों ने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल होण्डा ड्रीम चोरी की है। जिसे हम लोगों ने 13 मार्च 2021 को भाष्करा पोखरा थाना रोहनियां से चोरी किया था। अभियुक्तों ने बताया कि उक्त बाइक को बेचने के लिए जा रहे थे।