फोटो

-ट्रैफिक और शांति व्यवस्था को लेकर व्यापारियों और आम जनता से की बात

पुलिस कमिश्नर के निर्देशन में इस दिनों वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस अपने तेवर में दिख रही है। सड़क पर ट्रैफिक की समस्या को सुलझाने से लेकर शांति व्यवस्था कायम करने और लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाने को लेकर पुलिस सड़क पर है। इसका नजारा शुक्रवार को देखने को मिला। जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद के आसपास और शहर के विभिन्न प्रमुख चौराहों पर ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एडीसीपी से लेकर एसीपी और थाना प्रभारी पैदल गश्त करते नजर आए।

पैदल भ्रमण किया

एडीसीपी काशी जोन विकास चन्द्र त्रिपाठी द्वारा क्षेत्र के गोदौलिया, मदनपुरा, सोनारपुरा, बांसफाटक, विश्वनाथ गली क्षेत्र में पैदल भ्रमण किया गया। इसके अलावा स्थानीय लोगों और व्यापारियों से वार्ता की गई कि सामान खरीदते समय जो भी ग्राहक आते हैं, उनके वाहन सड़क के किनारे बने सफेद पट्टी के अंदर ही खड़ा कराएं। शहर में यातयात प्रभावित हुआ तो सभी कार्रवाई की जद में आएंगे। वहीं एसीपी कोतवाली प्रवीण सिंह द्वारा संवेदनशील चौकी हनुमान फाटक और आदमपुर के पठानी टोला, छितनपुरा, बलुआवीर आदि क्षेत्रों में पैदल गस्त किया गया और शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए संभ्रांत लोगों से वार्ता भी की गई। इनके अलावा कैंट प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस लाइन चौराहा, कचहरी चौराहा आदि स्थानों पर पैदल गश्त किया गया।

यहां ये रहे शामिल

कैंट एसीपी अभिमन्यु मांगलिक, एसीपी चेतगंज नितेश प्रताप सिंह, भेलूपुर एसीपी चक्रपाणि त्रिपाठी, एसीपी दशाश्वमेध अवधेश पांडेय के अलावा एसीपी सारनाथ द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में पुलिसकर्मियों के साथ भ्रमण किया गया।