शहर के दो इलाकों में सड़क हादसों में मासूम समेत वृद्ध की मौत

1क्aranasi@inext.co.in

VARANASI

बुधवार को शहर के दो अलग अलग इलाकों में सड़क काल बनकर दो की जिंदगी लील गई। लंका में बाइक की चपेट में आने से क्ब् साल की बच्ची की मौत हो गई जबकि मिर्जामुराद में बोलेरो के धक्के से घायल वृद्ध ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

रोड क्रॉस कर रही थी बच्ची

लंका थाना क्षेत्र के डाफी नारायनपुर के रहने वाले रामजी यादव की बेटी पूजा यादव क्ब् वर्ष बुधवार की सुबह सड़क पार कर रही थी। इस दौरान उधर से गुजरे पैशन प्रो बाइक की चपेट में आ गई और सड़क पर गिरने के बाद तड़पने लगी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने बाइक सवार दोनों युवकों को पकड़ लिया और पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। इस बीच सूचना पर पहुंचे परिजन बच्ची को लेकर बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचे जहां बच्ची को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बच्ची के मौत की सूचना घर पर पहुंचते ही कोहराम मच गया। क्लास आठ में पढ़ने वाली पूजा तीन भाई और एक बहन में सबसे बड़ी थी।

अस्पताल में तोड़ा दम

मिर्जामुराद के खोचवां (भेडहा) गांव के सामने हाईवे पर बुधवार को क्रॉसिंग पार करते समय तेज रफ्तार बोलेरो के धक्के से महमद शेख (म्0 वर्ष) व इलियास (फ्0 वर्ष) बाइक सवार हवा में उछलते हुए सड़क किनारे गड्ढे में गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गए। खोचवां निवासी दोनों घायलों को परिजनों ने मंडुवाडीह के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायल वृद्ध महमूद ने शाम को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। परिजन कानूनी कारवाई के झंझट में न पड़ शव को घर ले गए। मृतक गांव में संचालित मदरसे में मैनेजर थे और भतीजे इलियास संग शहर किसी काम से जा रहे थे।