-भेलूपुर market में आपके जरूरत का हर सामान है अवेलेबल, jewellery से लेकर readymade garments और फर्निशिंग की यहां से करें खरीदारी

-एक ही छत के नीचे खरीद सकते हैं इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स

VARANASI

इस दिवाली यदि आप जेवर खरीदना चाहते हैं या फिर रेडिमेड गारमेंट की शॉपिंग करने की सोच रहे हैं या फिर अपने घर को सजाने संवारने के लिए बेहतर फर्निशिंग की तलाश में हैं तो फिर आपके लिए भेलूपुर का मार्केट सबसे बेस्ट साबित हो सकता है। इस मार्केट में आपकी हर जरूरतें पूरी हो सकती हैं। ज्वेलरी की गैलरी में शुमार भेलूपुर में प्रतिष्ठित ज्वेलरी केडीजे ज्वेलर्स, हरे कृष्णा ज्वेलर्स शोरूम से आप ब्रांडेड ज्वेलरी की परचेजिंग कर सकते हैं और यदि आप ब्रांडेड कपड़े की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर न्यू रेमण्ड शॉप, ड्रेसलैंड में आपको एक छत के नीचे हर ब्रांड के कपड़े अवेलेबल है। घर सजाना चाहते हैं या फिर गिफ्ट आइटम्स लेने की सोच रहे हैं तो फिर एसडीबी मेगा स्टोर आपके लिए बेहतर विकल्प है। यदि न्यू टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन आदि इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स की खरीदारी करने का प्लाल बना रहे हैं तो फिर नीलकंठ इलेक्ट्रॉनिक्स बेहतर ऑप्शन है।

वेडिंग कलेक्शन लांच

केडीजे ज्वेलर्स भेलूपुर में ऑफर की भरमार चल रही है। यदि वेडिंग सीजन की तैयारियां कर रहे हैं तो फिर दिवाली में ही ज्वेलरी की खरीदारी कर ऑफर का लाभ भी उठा सकते हैं। सोने के भाव में 1100 रुपये प्रति दर कम किया गया है। शोरूम में न्यू डिजाइंस हल्की हर किसी के लिए एफोर्डेबल ज्वेलरी अवेलेबल है। वेडिंग सीजन को देखते हुए वेडिंग कलेक्शन को नये तरीके से लांच किया गया है। डायमंड व गोल्ड, सिल्वर ज्वेलरी में कई वैरायटी अवेलेबल है।

हरेकृष्ण में जल्द ऑफर

हरे कृष्ण ज्वेलर्स शोरूम में भी ऑफर की शुरूआत होने जा रही है। गोल्ड, डायमंड व सिल्वर ज्वेलरी की परचेजिंग पर अट्रैक्टिव गिफ्ट देने की प्लानिंग है। न्यू ट्रेंड की ज्वेलरी खास कर यूथ को देखते हुए लेटेस्ट मॉडल की तैयार कराई जा रही है।

घर सजाइये SDB स्टोर्स से

दिवाली पर अधिकतर लोग अपने घर को आकर्षक सजाने-संवारने के लिए यूनिक आइटम्स की परचेजिंग करते हैं। साथ ही गिफ्ट आइटम्स भी खरीदते हैं। यदि आप भी कुछ ऐसा ही फर्निशिंग चाहते हैं तो फिर एसडीबी मेगा स्टोर सबसे बेहतर है। यहां आपको गिफ्ट में ड्राई फ्रूट बॉक्सेज, टिट बिट, होम डेकोर आइटम्स, क्रॉकरी, बैग, प्लॉवर फ्लोर, फैंसी लाइट, फाउंटेन, घड़ी, क्रिस्टल आइटम्स आदि बहुत कुछ है यहां से खरीदने के लिए। इसलिए भी बेस्ट है कि यहां देश के कोने-कोने से यूनिक आइटम्स मंगाये जाते हैं। दिवाली तक हर खरीद पर स्काई लैंटर फ्री में दिये जा रहे हैं।

एक छत के नीचे हर सामान

रेमण्ड शॉप में ब्रांडेड कपड़े अवेलेबल है, साथ ही बाथ एसेसरीज के हर आइटम्स भी एक छत के नीचे उपलब्ध है। वेडिंग सीजन को लेकर सूट, शेरवानी, डिजायनर कुर्ता, शर्ट, जींस, ट्राउजर, टी शर्ट आदि हर तरह के रेडिमेड कपड़े मिल जाएंगे।

वेडिंग सीजन की तैयारी करने वाले दिवाली में ज्वेलरी की परचेजिंग कर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

पियूष अग्रवाल

ओनर, केडीजे ज्वेलर्स

दिवाली तक न्यू डिजाइंस की ज्वेलरी पर ऑफर की शुरूआत की जाएगी। यूथ को न्यू वेरायटी की ज्वेलरी इस बार काफी अट्रैक्टिव करेगी।

संतोष अग्रवाल

ओनर, हरेकृष्ण ज्वेलर्स

दिवाली तक गिफ्ट आइटम्स की परचेजिंग कर फ्री स्काई लैंटर पा सकते हैं। हर तरह के गिफ्ट आइटम्स आकर्षक हैं।

अमिताभ अग्रवाल

ओनर, एसडीबी मेगा स्टोर

यह भी जानें

सुंदर दिखना है तो आयुसीस ब्यूटी पार्लर में जा सकती हैं। लेडीज परिधान के लिए बेस्ट नारायणी फैशन, सुमंगल रास है ही। इसके अलावा लजीज इंडियन, चाइनीज फूड्स खाना चाहते हैं तो फिर चीट चैट म्9 जा सकते है। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स के लिए पंचवटी बेस्ट है। बालाजी से आप परचेजिंग कर सकते हैं।