- आसपास के लोगों ने दौड़ाया तो हवा में फायरिंग करते हुए भागे बदमाश

- रोहनिया थाना क्षेत्र का मामला

रोहनिया थाना क्षेत्र के गजाधरपुर गांव में पल्सर बाइक सवार दो युवकों ने शराब ठेके के सेल्समैन शशी यादव पर गोली चला दी। असलहे से निकली गोली शशी की बायीं कनपटी को छूते हुए निकल गई। वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीणों ने बदमाशों को दौड़ाया तो वे अपनी बाइक छोड़ कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और आसपास के लोगों ने शशी को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। इधर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शशि का कहना है कि गालीगलौज का विरोध करने पर उस पर फायरिंग की गई। इस मामले में रोहनिया पुलिस ने एक नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला

रोहनिया के खनाव गांव के भुवालपुर क्षेत्र में गजाधरपुर मार्ग पर देसी और अंग्रेजी शराब का ठेका है। शराब ठेके के अनुज्ञापी बच्छाव निवासी पन्ना साव और गजाधरपुर के प्रधान पति मंगरु यादव हैं। ठेके में गजाधरपुर के रहने वाले प्रभुनाथ यादव का बेटा शशी सेल्समैन का काम करने के साथ ही बगल में चखना की दुकान भी खोल रखा है। शशी ने बताया कि मंगलवार की रात ठेका बंद करने के बाद वह घर जाने के लिए निकला तो रास्ते में हैप्पी मॉडल स्कूल के समीप पहुंचने पर गांव के ही खंझाटी यादव की गुमटी पर बैठकर बातचीत करने लगा। बातचीत के दौरान ही खनाव भुवालपुर निवासी आशू सिंह अपने एक दोस्त के साथ बाइक से आया। दोनों बाइक पर बैठ कर शशी से कहासुनी करने लगे। गाली देने का विरोध करने पर आशू ने शशी को निशाना बनाते हुए गोली चला दी। गोली शशी की बायीं कनपटी को छूते हुए निकल गई।

रोहनिया थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया पुराने विवाद से जुड़ा मामला प्रतीत हो रहा है। हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पल्सर बाइक को भी कब्जे में ले लिया गया है। आरोपितों की तलाश जारी है।