- रविवार की सुबह दवा लेने की बात कहकर घर से निकली थी युवती, परीक्षा सही नहीं होने से थी परेशान

- विश्वसुंदरी पुल से बहन को किया था कॉल, कहा- अब जीने की तमन्ना नहीं

02

मिनट 52 सेकेंड का वीडियो बनाया और गंगा में लगा दी छलांग

29

घंटे बाद सोमवार को मिला शव, घर वालों का रो-रोकर बूरा हाल

चंदौली के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के खजूरगांव निवासी श्रीराम मौर्या की बेटी पूजा मौर्या (19 वर्ष) रविवार की सुबह आठ बजे साइकिल से रामनगर दवा लेने की बात कहकर घर से निकली। कुछ देर बाद वह विश्वसुंदरी पुल पर पहुंची। यहां अपनी छोटी बहन ममता के मोबाइल फोन पर कॉल लगाई और आगे ¨जदगी न जीने की बात कहने लगी। इसके बाद पूजा ने दो मिनट 52 सेकेंड का वीडियो बनाया और गंगा में छलांग लगा दी। वीडियो में पूजा बार-बार कह रही थी कि आत्मघाती कदम उठाने के पीछे उसकी बीमारी और आंखों की कम रोशनी है। एक दिन पहले ही पूजा परीक्षा देने के लिए गई थी। परीक्षा का भी जिक्र करते हुए वह कह रही थी कि पता नहीं पेपर कैसा गया है। सिर में दर्द होने के कारण उसकी परीक्षा भी ठीक नहीं हुई।

इधर, 29 घंटे बाद सोमवार को धोबी घाट पर पूजा का शव मिला तो परिवार के लोगों की हालत खराब हो गई। माता-पिता रोते-रोते बेसुध हो जा रहे थे, वहीं छोटी बहन ममता बार-बार शव से लिपटकर रो रही थी।

पुलिस से परेशान न करने की गुहार

वहीं घटना से पहले युवती द्वारा परिस्थिति को लेकर बनाई गई वीडियो को देखकर हर कोई हतप्रभ रह गया था। मौत को गले लगाने से पहले भी युवती अपने घर के लोगों को दुनिया का सबसे अच्छा परिवार बताते हुए पुलिस से परेशान न करने की गुहार लगा रही थी।