- प्रयागराज स्टेशन पर छूटी ट्रेन पकड़ने वाराणसी आ रहा था परिवार

- कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में ट्राले की चपेट में आ गई

- कार में सवार थे चार लोग, एक की हालत गंभीर

प्रयागराज में मिस हुई ट्रेन को पकड़ने के लिए वाराणसी आ रही कार बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में 4 लोग सवार थे। दुर्घटना में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना राजा तालाब क्षेत्र के बीरभानपुर नेशनल हाईवे-19 पर हुई। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन की तरफ जा गिरी। उसी दौरान कार लेन में दौड़ रहे ट्रेलर की चपेट में आ गई और टक्कर से दूर जाकर गिरी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायल को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

प्रयागराज जिले के सराय इनायत थाना के अंदवा निवासी 37 वर्षीय शैलेष पटेल अपनी 69 वर्षीय मां लीलावती देवी, 24 वर्षीय भतीजे आशुतोष कुमार पटेल उर्फ चंदन सिंह और पड़ोसी 32 वर्षीय अजीत सिंह के साथ कार पर सवार होकर प्रयागराज रेलवे स्टेशन के लिए निकले। उनकी मां और भतीजे को प्रयागराज रेलवे से ट्रेन में बिहार के सीवान जाना था, लेकिन रेलवे स्टेशन पहुंचते-पहुंचते ट्रेन स्टेशन से छूट गई। ट्रेन का अगला स्टॉपेज वाराणसी था। मां और भतीजे को ट्रेन पकड़ने के लिए कार वाराणसी की ओर दौड़ा दी। वे वाराणसी से लगभग 20 किलोमीटर पहले पहुंचे कि अचानक अल्टो कार अनियंत्रित हो गई। कार की स्पीड इतनी थी कि डिवाइडर से टकराकर रांग साइड चली गई। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार कार को टक्कर मार दी। इससे कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। इसमें तीन लोगों ने दम तोड़ दिया।

हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे रोहनिया थाने के दरोगा इंदुकांत पांडेय ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकलवाया। चारों लोगों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लीलावती, चंदन और अजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया और बुरी तरह से घायल शैलेष का उपचार चल रहा है।