- सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था, अवसाद में उठाया कदम

- महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से बीए की पढ़ाई कर रहा था, डिप्रेशन में आकर आत्महत्या का उठाया कदम

- सुबह चार बजे घर से दौड़ लगाने के लिए निकला था, वह नहीं आया बस आई मौत की खबर

- सुसाइड नोट में लिखा मम्मी-पापा, भाई-बहन मुझे माफ करना

हरहुआ -संदहा ¨रग रोड फेज एक पर भगवानपुर गांव में रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रविवार सुबह एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। युवक की जेब से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव निवासी राधेश्याम यादव का छोटा पुत्र अजय कुमार यादव (22) तड़के करीब चार बजे घर से दौड़ लगाने के लिए निकला था। सुबह छह बजे तक वह अपने घर नहीं लौटा। उधर, टहलने के लिए निकले लोगों ने रेलवे ओवरब्रिज के नीचे शव को देखा। ग्रामीणों ने उसकी पहचान कर परिवारीजन को सूचना दी।

मैं अपनी मौत का खुद जिम्मेदार

सुसाइड नोट में उसने लिखा था कि मैं अपनी मौत का खुद जिम्मेदार हूं। डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर रहा हूं इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया जाए। उसने अपने मम्मी, पापा और भाई, बहन से भी माफी मांगी। वह दो भाई एक बहन में सबसे छोटा था। वाजिदपुर निवासी दिनेश यादव, शिव कुमार यादव सहित अन्य युवाओं और मित्रों ने बताया कि अजय मिलनसार और शांत स्वभाव का था। वह महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से बीए की पढ़ाई कर रहा था। साथ ही सरकारी नौकरी की तैयारी भी कर रहा था। लोगों ने यह भी बताया कि वह प्रतिदिन अपने मित्रों के साथ ¨रग रोड पर सेना व पुलिस में भर्ती के लिए दौड़ लगाने जाता था। रविवार को बिना किसी को बताए अकेले चला गया।