आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बनारस आ रहे हैं। कल शाम से सीएम भी शहर में मौजूद हैं। उससे पहले तैयारियों को देखने परखने के लिए केन्द्र से लेकर राज्य सरकार के कई मंत्रियों का भी जमावड़ा लगा हुआ है। इतने वीवीआईपी के बाद भी बिजली विभाग कीकटौती में कोई कमी नहीं आई है। बुधवार को भी शहर में पहले की तरह बिजली गुल होती रही। कही दो घंटे तो कही तीन से पांच घंटे तक बिजली गुल रही। पावर कट होने के बाद जब उपभोक्ताओं ने विभागीय जेई और एसडीओ को फोन किया तो उनके फोन भी उठने बंद हो गए। यही नहीं मैजेस डालने पर उसका रिप्लाई भी किसी को नहीं मिल रहा था।

बैंक कालोनी में पेड छांटने के लिए कट

महमूरगंज स्थित बैंक कालोनी में दोपहर 12 बजे गई बिजली साढ़े तीन घंटे बाद आई। बिजली गुल होने के कारण गर्मी के मारे लोग परेशान होते रहे। स्थानीय लोगों ने जब कटौती का कारण पूछा तो पता चला कि पेड़ों की छटाई होने की वजह से लाइन काटी गई है। इसी तरह सारनाथ क्षेत्र के बल्लभविहार कालोनी में भी दोपहर में करीब तीन घंटे तक बत्ती गुल रही। इसी तरह कबीरचौरा, दारानगर, सिद्धगिरी बाग, जगतगंज, सारनाथ स्थित हवेलिया आदि क्षेत्र में भी कई घंटे तक बिजली गुल रही।

एसई दीपक अग्रवाल ने बताया कि फॉल्ट आने की वजह से कुछ एरिया में शटडाउन लिया गया था। वहीं कुछ एरिया में व्यवस्था को दुरुस्त करने का कार्य किया जा रहा था।