फोटो के साथ-

- ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालों पर चला पुलिस का डंडा

-एडीसीपी और एसीपी ट्रैफिक के अलावा कैंट एसीपी अभिमन्यु के तेवर कड़क

एक दिन के चले अभियान में बुधवार को ट्रैफिक पुलिस ने 20 हजार रुपये समन शुल्क वसूल किया है। यह वे लोग हैं, जिन्होंने ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए अपनी चार पहिया वाहन को सड़क पर खड़ा किया हुआ था, या फिर ब्लैक फिल्म लगाकर चल रहे थे। इसके अलावा वो लो भी शामिल थे, जो ट्रिपल सवारी चल रहे थे। मंगलवार से हो रही ट्रैफिक पुलिस की इस कार्रवाई से शहर में हड़कंप मचा हुआ है।

संयुक्त रूप से अभियान

शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर पुलिस कमिश्नर ए। सतीश गणेश ने अब तेवर कड़े कर दिए हैं। उनके द्वारा सभी राजपत्रित पुलिस के अधिकारियों के साथ केवल शहर की यातायात व्यवस्था को लेकर ही चर्चा की जा रही है। पुलिस कमिश्नर के रूख को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस और थानों की पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चलाना शुरू कर दिया है।

वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई

बुधवार को कैण्ट के कचहरी, अर्दली बाजार क्षेत्र में एसीपी कैण्ट अभिमन्यु मांगलिक ने पैदल भ्रमण कर यातायात अवरुद्ध करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की। यहां तक की उनके द्वारा दुकानदारों को भी चेतावनी दी गई। साथ ही काली फिल्म लगाकर चल रहे वाहनों के फिल्म उतरवाने के साथ ही एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। इस दौरान इंस्पेक्टर कैण्ट राकेश सिंह के अलावा कचहरी चौकी प्रभारी और ट्रैफिक पुलिस भी मौजूद रही।