- जांच में जुटी पुलिस, मृतक के मोबाइल की खंगाल रही कॉल डिटेल

आदमपुर थाना क्षेत्र के भारद्वाजी टोला निवासी 30 वर्षीय अतुल साहू ने शनिवार को अपने घर में गले में फंदा लगाकर जान दे दी। इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। परिजन अतुल के आत्महत्या की वजह आíथक तंगी से परेशान होना बता रहे हैं।

यह है मामला-

आदमपुर थाना क्षेत्र के भारद्वाजी टोला निवासी स्व। रामजी साहू के 3 बेटों और एक बेटी में अतुल सबसे छोटा था। अतुल की शादी नहीं हुई थी। परिजनों ने बताया कि अतुल बड़े भाई के साथ रामकटोरा स्थित मोटरसाइकिल पा‌र्ट्स की दुकान पर काम करता था। शुक्रवार की रात अतुल परिवार के लोगों के साथ खाना खाने के बाद वह मकान की तीसरी मंजिल स्थित अपने कमरे में चला गया था। सुबह काफी देर तक जब वह कमरे से नहीं निकला तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा न खुलने पर उसके ऊपर लगे रोशनदान से परिजनों ने झांक कर देखा तो वह पंखे की कुंडी के सहारे फंदे से लटका हुआ है।

सूचना पर पहुंचे एसीपी कोतवाली-

घटना की सूचना मिलते ही एसीपी कोतवाली त्रिलोचन त्रिपाठी फोरेंसि टीम और आदमपुर थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि लॉकडाउन लगने के बाद से ही अतुल आíथक तंगी से परेशान था। उधर पुलिस अतुल का मोबाइल लेकर उसकी कॉल डिटेल खंगाल रही है। इंस्पेक्टर आदमपुर सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी।