- बाबतपुर चौराहे के पास अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, मौके पर ही हो गई मौत

-दो भाइयों में छोटा था, बड़े भाई की हादसे में आठ साल पहले ही हो गई थी मौत

अपने भांजे की शादी में शामिल होने और मामा का फर्ज निभाने के लिए शुक्रवार को घर से निकले युवक की मौत रास्ते में ही हो गई। इधर, बहन रस्म-ओ-रिवाज के लिए इंतजार कर रही थी, अचानक एक कॉल आई और देखते ही देखते खुशियां मातम में बदल गईं। बहन के पास आई कॉल में उसके भाई की मौत की सूचना थी।

यहां हुआ हादसा

चंदौली के मझवार गांव निवासी 37 वर्षीय दिनेश कुमार अपनी बहन के ससुराल जौनपुर के त्रिलोचन महादेव के जगापुर के लिए बाइक से निकला था। वह भांजे की शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था। बाबतपुर चौराहे से पुरारघुनाथपुर के निकट शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी जान चली गई।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना मिलने पर फूलपुर पुलिस पहुंची। युवक के मोबाइल से उसकी बहन के यहां हादसे की सूचना दी गई। थोड़ी देर में बहन के ससुराल से लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आठ साल पहले बड़े भाई की मौत

बहन के ससुराल के लोगों ने बताया कि वह दो भाइयों में छोटा था। बड़े भाई की हादसे में आठ साल पहले ही मौत हो गई थी। बड़े भाई की मौत के बाद उनकी पत्नी से दिनेश की शादी कर दी गई थी। दिनेश को दो बेटे किशन, अमन व एक बेटी काजल है।

बारात को औपचारिकता पूरी की गई

बहन अपने बेटे की शादी व रस्म के लिए भाई का इंतजार कर रही थी। उसे क्या पता था कि हादसा हो जाएगा और भाई अपने भांजे की शादी में सम्मिलित नहीं हो पाएगा। हालांकि बारात को औपचारिकता पूरी कर सीतामढ़ी के लिए भेज गया। इस घटना के बाद बहन और भांजा रो-रोकर बुरा हाल है।