-टू व्हीलर की खरीद पर कस्टमर्स को खूब मिल रहा ऑफर

-दिवाली और धनतेरस के मद्देनजर टू व्हीलर बुकिंग तेज

-धनतेरस के दिन डिलेवरी की डिमांड

अगर आप बाइक या स्कूट्रेट खरीदना चाहते हैं तो इस वक्त सबसे बेहतर मौका है। धनतेरस और दिवाली के मद्देनजर टू व्हीलर ऑटो मोबाइल्स सेक्टर में जबरदस्त ऑफर चल रहे हैं। किसी भी टू व्हीलर्स की खरीद पर कस्टमर्स को निश्चित उपहार दिया जा रहा है। बाइक शो रूम में किसी भी बाइक की खरीद पर कैश बैक के साथ सोने का सिक्का फ्री दिया जा रहा है। शहर के अलग-अलग शो रूम में ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह की छूट भी दी जा रही है। वहीं टू व्हीलर पर फ्री इंश्योरेंस के अलावा फायनेंस भी काफी आसानी किया जा रहा है। लकी ड्रा में एलईडी टीवी, बाइक, कार सहित ढेरों ईनाम जीतने का मौका है।

बुकिंग की होड़

सिटी के उदय बजाज, गणपित होंडा, ब्रिजलेक्स होंडा, सुजुकी आदि शोरूम में टू व्हीलर की बुकिंग जबरदस्त हो रही है। कस्टमर्स की डिमांड यही है कि धनतेरस के दिन ही डिलेवरी मिले। ऐसे में आने वाले दो-तीन दिनों में बुकिंग की संख्या और भी बढ़ने की उम्मीद है। कुछ शो रूम में जहां सोने का सिक्का दिया जा रहा है, तो कुछ में चांदी के सिक्के के साथ निश्चित उपहार दिया जा रहा है।

ईजी फायनेंस उपलब्ध

सिटी के टू व्हीलर शोरूम में इन दिनों सुबह से शाम तक कस्टमर्स की जुटान हो रही है। कस्टमर्स को लुभाने के लिए शोरूम्स में कई तरह की फैसिलिटीज अवेलेबल कराई जा रही हैं। बाइक, स्कूटी लेना है तो उसके लिए बहुत परेशान होने की जरूरत नहीं है ईजी फाइनेंस का सुविधा मिल रहा है। फाइनेंस के लिए शोरूम में ही कस्टमर्स के सभी काम आसानी से हो जा रहे हैं। एक-एक शोरूम में दो से तीन से पांच फाइनेंस कंपनी के एजेंट मौजूद रहते हैं

फ्री हो रहा इंश्योरेंस

लगभग सभी शोरूम्स में टू व्हीलर की खरीद पर एक साल के इंश्योरेंस पर दो साल का इंश्योरेंस फ्री दिया जा रहा है। कही-कही तो पूरे पांच साल का इंश्योरेंस फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्सचेंस ऑफर के साथ दो हजार तक का एक्ट्रा बेनिफिट मिल रहा है।

ये मिल रहा ऑफर्स

3200

रुपए की बचत सीटी 110 बाइक पर

3700

रुपए की बचत प्लेटिना 110 हाई गेयर बाइक पर

4200

रूपए की बचत पल्सर 150 सीसी बाइक पर

5000

रुपए तक की बचत पल्सर 220 एफ बाइक पर

7200

रुपए तक की बचत डोमिनार 400 बाइक पर

05

साल तक फ्री सर्विस के साथ 5 साल की वारंटी इन सभी बाइक पर

-

11,000

तक का कैश बैक ऑफर होंडा के किसी भी बाइक पर

01

सोने का सिक्सा किसी होंडा के किसी भी टू व्हीलर्स की खरीद पर

2000

का एक्ट्रा डिस्काउंट बाइक एक्सचेंज पर

40

हजार से 1.5 लाख रुपए तक की बाइक मार्केट में उपलब्ध है

होंडा, बजाज, सुजुकी, यामाहा वेस्पा, टीवीएस समेत कई कंपनी के टू व्हीलर हैं बाजार में।

धनतेरस के दिन बाइक लेने के लिए कस्टमर्स का फ्लो बढ रहा है। सभी की डिमांड है कि उन्हें धनतेरस पर गाड़ी की डिलेवरी मिले। बाइक की खरीद पर 11 हजार तक कैशबैक ऑफर के साथ हर बाइक की खरीद पर गोल्ड क्वाइन दिया जा रहा है। इसके साथ इंश्योरेंस भी फ्री है।

रविश गुप्ता, अधिष्ठाता

गणपति होंडा

धनतेरस के लिए बाइक की एडवांस बुकिंग पर कस्टमर्स को डिस्काउंट देने के साथ सोने का सिक्का, मिक्सी, मोबाइल, माइक्रोवेव ओवेन, ट्राली बैग आदि उपहार दिए जा रहे है। ग्राहकों के लिए ईजी फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है। बुकिंग रोजाना हो रही है।

देवांग मेहरा, ब्रिजलेक्स होंडा