- चोलापुर में छोटे गैस सिलेंडर से सिर पर मारकर वर्षीय युवक की ले ली जान

- शव को ठिकाने लगाने के लिए फार्म परिसर स्थित सेप्टिक टैंक में फेंक दिया

क्षेत्र के ताड़ी गांव स्थित मुर्गी फार्म परिसर में चल रही पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर हुए विवाद में छोटे गैस सिलेंडर से सिर पर मारकर एक 18 वर्षीय युवक साजन की हत्या कर दी गई। शव को ठिकाने लगाने के लिए फार्म परिसर स्थित सेप्टिक टैंक में फेंक दिया। इस मामले में साजन के पिता राजेंद्र की तहरीर पर रौना खुर्द निवासी अमित कुमार सिंह, ताड़ी गांव निवासी निवर्तमान ग्राम प्रधान रवींद्र कुमार सिंह, विक्की सिंह, गौतम सिंह व राजन सिंह के खिलाफ हत्या व अनुसूचित जाति उत्पीड़न समेत अन्य आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

एक आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने एक आरोपित गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बुल्डोजर की मदद से शव को बाहर निकलवाया। शव कब्जे में लेने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने हंगामा व पथराव कर दिया। अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने लाठी भांजकर लोगों को खदेड़ा।

कॉल कर साजन को बुलाया

ताड़ी गांव निवासी राजेंद्र के चार पुत्रों में तीसरे नंबर का पुत्र साजन गांव स्थित आरोपित अमित सिंह के मुर्गी फार्म में दो माह पूर्व तक मजदूरी करता था। काम छोड़ने के बाद भी उसका मुर्गी फार्म पर आना जाना बना था। पिता के मुताबिक शनिवार की दोपहर फार्म हाउस के सुपरवाइजर आरोपित राजन सिंह ने मोबाइल फोन पर कॉल कर साजन को बुलाया था। शाम को साजन फार्म पर पहुंचा। किसी बात को लेकर विवाद होने पर आरोपित गौतम ने उसके सिर पर सिलेंडर से प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

फर्श पर खून फैला देख माथा ठनका

रात को साजन घर नहीं पहुंचा तो रविवार की सुबह उसके पिता तलाश करते हुए मुर्गी फार्म पर पहुंचे और बेटे के बारे में पूछताछ की तो बताया गया कि उनका पुत्र यहां पर नहीं आया था। इस बीच फार्म के किचन में जाने पर पिता ने वहां फर्श पर खून फैला देखा तो उनका माथा ठनका। इस पर पिता को विश्वास हो गया कि उनके लड़के की हत्या कर शव को छुपा दिया गया है। इसी को लेकर साजन के पिता रोने चिल्लाने लगे। शोरगुल सुनकर बड़ी संख्या में लोग जुट गए और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पाकर इलाके की पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए।

बुल्डोजर से टैंक की खोदाई कर शव निकाला

बुल्डोजर लगाकर सेप्टिक टैंक की खोदाई की गई तो शव मिला। शव देखकर भीड़ उग्र हो गई। लोग फार्म के मालिक और हत्यारों की तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। जब पुलिस जबरदस्ती शव को ले जाने लगी तो भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने बल प्रयोग किया जिसमें भगदड़ मच गई। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। गांव में शांति व्यवस्था को देखते हुए फोर्स भी लगाई गई है।