- कैग दिल्ली ने 2 विकेट व राजस्थान ने 47 रनों से जीता मैच

>DEHRADUN: 37वें ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में थर्सडे को दो मैच खेले गए. जिसमें राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ने उत्तराखंड इलेवन को 47 रनों से हराया. जबकि आरबीआई मुंबई व कैग दिल्ली के बीच खेले गए दूसरे मैच में कैग ने आरबीआई को दो विकट से हराया.

उत्तराखंड इलेवन की टीम 158 रन पर सिमटी

तनुष क्रिकेट एकेडमी में खेले गए मैच में उत्तराखंड इलेवन ने टॉस जीता और राजस्थान को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. राजस्थान ने पहले खेलते हुए 35 ओवरों में 205 रन बनाए. उत्तराखंड इलेवन की ओर से किरन पुंज ने 3, हरजीत सिंह ने 3 और हिमांशु बिष्ट ने चार विकेट चटकाए. बदले में 205 रनों का पीछा करने उतरी उत्तराखंड इलेवन की टीम ने 37.5 ओवरों में केवल 158 रन ही बनाए और 47 रनों से हार गई. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से अराफत खान ने तीन, चंद्रपाल सिंह ने तीन व आदित्य गरवाल ने एक विकेट चटकाया. इस प्रकार से पूरी टीम महज 37.5 ओवरों में 158 रनों पर ही सिमट गई और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ने 47 रनों से जीत दर्ज की.

अली सोफी के 5 विकेट जीत नहीं दिला पाए

दूसरा मैच रेंजर्स ग्राउंड में आरबीआई मुंबई व कैग दिल्ली के बीच खेला गया. टॉस कैग दिल्ली ने जीता और आरबीआई को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया. आरबीआई मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 28.2 ओवरों में सभी विकेट गंवाने के बाद 112 रन बनाए. कैग दिल्ली की ओर से मेहजूर अली सोफी ने 8 ओवरों में 38 रन देकर पांच विकेट चटकाए. जबकि रजनीश गुरबानी ने तीन और बी समंत्री ने एक विकेट हासिल किया. केवल 112 रनों का पीछा करने के लिए उतरी कैग दिल्ली ने 8 विकेट गंवाने के बाद 35.4 ओवरों में दो विकेट शेष रहते मैच अपने नाम कर लिया. आरबीआई मुंबई की ओर से अमित मिश्रा, अली मुर्तजा व चिराग परमार ने दो-दो विकेट लिए. जबकि विकेट सुमित्रा सिंह ने एक विकेट चटकाया.