- घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया एडमिट

- पुलिस ने वाहन कब्जे में लेकर चालकों की तलाश की शुरू

DEHRADUN: राजपुर रोड व प्रेमनगर क्षेत्र में दो विभिन्न सड़क हादसों में बुजुर्ग महिला सहित दो की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं दोनों मामलों में चालक वाहन छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों घटनास्थलों से वाहनों को कब्जे में लेकर चालकों की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रक ने महिला को कुचला

पहला हादसा प्रेमनगर क्षेत्र में हुआ। थाना प्रेमनगर के एसओ धमर्ेंद्र रौतेला ने बताया कि सोमवार को सुबह 65 वर्षीय राधा देवी निवासी साईं विहार सुद्धोवाला पास में ही एक फिजियोथैरेपी सेंटर गई हुई थीं। सुबह 10 बजे जब वह घर वापस आ रही थी तभी सड़क पार करते हुए पेट्रोल पंप के नजदीक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचल दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अनुसार सुद्धोवाला में महिला अपने पति के साथ रहती थी। उनका टिहरी में एक निजी स्कूल भी है, जिसका इन दिनों नवीनीकरण का काम चल रहा है। महिला के पति एक दो दिन पहले ही काम देखने के लिए टिहरी गए। क्षेत्रवासियों ने बताया कि महिला का एक बेटा विदेश में रहता है।

शादी से लौट रहे बाइक सवार को मारी टक्कर

दूसरी ओर राजपुर रोड क्षेत्र में जीआरडी के निकट एक शादी समारोह से परिवार के साथ बाइक पर लौट रहे व्यक्ति को कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्‍‌नी व बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एसओ राजपुर थाना राकेश शाह ने बताया कि शाम करीब चार बजे दिनेश निवासी शेरा गांव राजपुर पास ही एक धर्मशाला में परिवार के साथ शादी समारोह में हिस्सा लेने गए हुए थे। वापसी में हादसा हो गया।

वाहन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

रिंग रोड स्थित पर्ल होटल से पहले एक चलती कार में अचानक आग लग गई। समय रहते कार चालक वाहन से उतर गया और आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। विभाग की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। घटना रविवार देर रात दो बजे की है। एसओ नेहरू कॉलोनी दिलवर सिंह नेगी ने बताया कि वाहन में आग लगने की सूचना मिली थी। पूछताछ में पता लगा कि राजेश कुमार निवासी हरियाणा के वाहन सफारी में आग लगी है। वाहन स्वामी राजेश कुमार ने बताया गया कि वह मसूरी से आ रहे थे कि अचानक गाड़ी के इंजन से धुआं निकला और आग लग गई। आग लगने का मुख्य कारण शॉर्ट सर्किट होना प्रतीत हुआ।