- थानो-भानियावाला रोड पर सेन चौकी के पास कार पेड़ से टकराई

- दुर्घटना में एक ही परिवार के दो की मौके पर ही मौत, चार घायल

देहरादून,

थानो-भानियावाला मार्ग पर एक कार पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना में एक ही परिवार के दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार चार घायल हो गए। घायलों का हिमालयन हास्पिटल जौलीग्रांट में उपचार चल रहा है। दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

6 लोग थे कार में सवार

पुलिस के अनुसार संडे दोपहर एक परिवार के छह सदस्य कार में देहरादून से रायपुर होते हुए भानियावाला में अपने रिश्तेदार के घर आ रहे थे। थानो-भानियावाला रोड पर सेन चौकी के पास कार अनियंत्रित होकर जंगल में एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दुर्घटना में 56 वर्षीय विनोद भट्ट निवासी 256 चुक्खू मोहल्ला देहरादून व 80 वर्षीय मदन मोहन भट्ट निवासी तेग बहादुर रोड लेन नंबर 3 देहरादून निवासी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

रिश्तेदार के घर जा रहे थे सभी

पुलिस ने कार में फंसे चार अन्य व्यक्तियों को बाहर निकाल कर 108 इमरजेंसी सेवा के जरिये हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट पहुंचाया। जिनमें 58 वर्षीय नरोत्तम भट्ट निवासी मकान नंबर 29 विवेकानंद ग्राम फेस टू जोगीवाला, 47 वर्षीय भगवती प्रसाद भट्ट व 77 वर्षीय कीर्ति राम भट्ट निवासी तेग बहादुर रोड थाना डालनवाला और 67 वर्षीय रमेश चंद्र भट्ट निवासी सारथी विहार देहरादून शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि कार नरोत्तम भट्ट चला रहे थे। यह सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं और भानियावाला में अपने रिश्तेदार के घर आ रहे थे। भानियावाला निवासी अमरीश भट्ट ने बताया कि मृतक विनोद भट्ट स्कॉलर होम देहरादून में टीचर थे। जबकि मृतक मदन मोहन भट्ट सेना से मेजर पद से रिटायर हुए थे।

ब्रेकर लगाने की मांग

स्थानीय लोगों का कहना है कि सेन चौकी से आगे जो पहली पुलिया पड़ती है। उस जगह पर कई बार पहले भी दुर्घटनाएं घट चुकी हैं। थानो से भानियावाला की ओर आते वक्त पुलिया के पास थोड़ा ढाल है। इसलिए कई बार चालक सड़क का अंदाजा नहीं लगा पाता है। स्थानीय लोगों ने उक्त स्थान पर संकेतक या ब्रेकर लगाने की मांग की है।