चुनावी मौसम में पीसीसी चीफ और हरदा के मिलते-जुलते सुर

-पीसीसी चीफ ने कहा-मैं और हरदा एक सिक्के के दो पहलु

-62 सीटों पर टिकट को लेकर बन गई कांग्रेस में सहमति

DEHRADUN: चुनाव सिर पर है तो कांग्रेस सरकार-संगठन दोनों तालमेल की राह पर चल पडे़ हैं। कार्यवाहक सीएम हरीश रावत और पीसीसी चीफ किशोर उपाध्याय के हर मुद्दे पर लगभग मिलते जुलते सुर निकल रहे हैं। हाल ये हो गया है कि तल्खियों वाले मामले को भी बेहद सामान्य ढंग से लिया जाने लगा है। प्रचार वाहनों में गुम हुई पीसीसी चीफ की तस्वीर पर जब उनसे सवाल किया गया, तो उनका ये ही कहना था-हरीश रावत और वह एक सिक्के के दो पहलु है। किसी भी एंगल से देख लीजिए।

म्ख् टिकट पर बन चुकी है सहमति

-चार दिन पहले कार्यवाहक सीएम हरीश रावत ने भ्0 सीटों पर सहमति और ख्0 को रणनीतिक कारणों से रोके जाने की बात कही थी। कार्यवाहक सीएम हरीश रावत ने एक दिन पहले क्भ् जनवरी तक सभी सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए जाने की बात कही। किशोर उपाध्याय भी इसी तरह की बात करते नजर आए। उन्होंने कहा कि म्ख् सीटों पर सहमति बन गई है। सभी 70 सीटों पर कांग्रेस सिंबल के साथ उतरेगी।

सोनिया-राहुल की सात रैली संभव

-पीसीसी चीफ किशोर उपाध्याय के अनुसार, सोनिया गांधी और राहुल गांधी की 7 रैलियों के लिए उनका समय मांगा गया है। इनमें से 7 रैलियां राहुल गांधी और ख् सोनिया गांधी से संबंधित हैं। उपाध्याय के अनुसार 9 और क्0 को दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की मीटिंग आयोजित की जा रही है।